Advertisement

dhanbad

  • Mar 14 2019 1:43AM

बैंक ऑफ इंडिया कोला कुसमा ब्रांच में 11 लाख रुपये की डकैती

धनबाद : सरायढेला थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-धनबाद मुख्य मार्ग के किनारे स्थित बैंक ऑफ इंडिया के कोला कुसमा ब्रांच में बुधवार को दिनदहाड़े 11 लाख का डाका पड़ा. पिस्टल-बम लेकर आये डकैतों ने बैंककर्मियों और ग्राहकों को कब्जे में लेकर घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उन्होंने गार्ड की बंदूक छीन ली.

डकैत दोपहर एक बजे बैंक में घुसे और 1:20 बजे भाग गये. सूचना मिलते ही एसएसपी किशोर कौशल, सिटी एसपी पीयूष पांडेय, सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बगल की दुकान चंपारण मीट हाउस और बिग बाजार के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. सीसीटीवी में पांच लोग बाइक पर गोविंदपुर की तरफ भागते दिख रहे हैं. किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. 

दस की संख्या में थे डकैत : बैंक दो मंजिला भवन के फर्स्ट फ्लोर पर है. ब्रांच मैनेजर रंजीत दत्ता ने बताया कि अचानक से बैंक में 25 से 38 की उम्र के दस लोग घुस गये. सभी के हाथ में पिस्टल थी. उस समय बैंक में कैशियर प्रीति कुमारी और बिरला देवी, गार्ड विष्णु देव सिंह सहित सात कर्मचारी थे.

आठ से दस ग्राहक भी थे. डकैतों ने सभी को बैंक के कोने में खड़ा कर दिया और कनपट्टी में पिस्टल सटा कर जान मारने की धमकी दी. इस दौरान हो-हल्ला करने की कोशिश करने पर बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ मारपीट की. डकैतों ने बैंक में कैशियर के पास रखे करीब तीन लाख रुपए और स्ट्रांग रूम में रखे आठ लाख रुपये लूट लिये.  

जाते-जाते डकैतों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों के पास बम रख दिया और कोई भी हरकत करने से मना किया. इसके बाद बैंक के मुख्य द्वार पर एक बम रख कर सभी डकैत फरार हो गये.

 

Advertisement

Comments

Advertisement