31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पानी के लिए दूसरे दिन भी सड़क पर उतरे लोग

धनबाद : जल संकट से जूझ रहे विकास नगर (मटकुरिया) के लोग सोमवार को सड़क पर उतरे और मटकुरिया शमशान के पास धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. बाद में बैंक मोड़ पुलिस ने लाठी के बल पर जाम हटाया. रविवार को भी क्षेत्र के लोगों ने रोड जाम किया था. इसके बावजूद जलापूर्ति […]

धनबाद : जल संकट से जूझ रहे विकास नगर (मटकुरिया) के लोग सोमवार को सड़क पर उतरे और मटकुरिया शमशान के पास धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. बाद में बैंक मोड़ पुलिस ने लाठी के बल पर जाम हटाया. रविवार को भी क्षेत्र के लोगों ने रोड जाम किया था. इसके बावजूद जलापूर्ति शुरू नहीं हुई.

विकास नगर के लोग सोमवार को पूर्वाह्न 11 बजे मटकुरिया श्मशान के पास धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर बैठ गये और जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध करने लगे. इस दौरान बीच सड़क पर टायर जला दिया गया और बांस से मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया. आंदोलन में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.
जाम शुरू होते ही सड़क की दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी. कई बाइक सवार जबरन रोड पार करने की कोशिश करने लगे. जाम में शामिल लोग उनसे उलझ गये. लोगों ने बताया कि विकास नगर में बड़ी आबादी है. लेकिन पिछले 20-25 दिनों से सप्लाइ का पानी नहीं आ रहा है. खाना बनाने से लेकर पीने तक के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है. ऐसे में घर-परिवार कैसे चलेगा. समस्या के निदान के लिए लगातार जिला प्रशासन व पेय जल विभाग से मिल रहे हैं, लेकिन आज तक सकारात्मक कार्यवाही नहीं हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें