34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इसीआरकेयू की केंद्रीय परिषद की बैठक में मारपीट, कुर्सी फेंका-फेंकी

धनबाद/पटना : इस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (इसीआरकेयू) की 28वीं केंद्रीय परिषद की बैठक रविवार को विश्व मोहन सिंह की अध्यक्षता में पटना (बिहार) रेलवे कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित की गयी. बैठक शुरू होते ही मजदूर यूनियन से निष्कासित मुगलसराय में कार्यरत कर्मी अशोक सिंह को यूनियन में शामिल करने की प्रक्रिया शुरू […]

धनबाद/पटना : इस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (इसीआरकेयू) की 28वीं केंद्रीय परिषद की बैठक रविवार को विश्व मोहन सिंह की अध्यक्षता में पटना (बिहार) रेलवे कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित की गयी.
बैठक शुरू होते ही मजदूर यूनियन से निष्कासित मुगलसराय में कार्यरत कर्मी अशोक सिंह को यूनियन में शामिल करने की प्रक्रिया शुरू की गयी.
इसका विरोध यूनियन नेता डीपी यादव करने लगे. विरोध तू-तू-मैं-मैं से शुरू हुआ और कुर्सी फेंका-फेंकी व मारपीट तक पहुंच गया. बैठक में करीब 30 मिनट तक मारपीट, कुर्सी फेंका-फेंकी होती रही.
इस कुर्सी फेंका-फेंकी में एक कुर्सी ऑल इंडिया रेल फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्र को भी लग गयी. विरोध को देखते हुए तत्काल दो दिवसीय बैठक को आधे घंटे में रद्द कर दी गयी. रेलवे मजदूर यूनियन से निष्कासित अशोक सिंह को शामिल किया जा रहा था, तो यूनियन नेता डीपी यादव ने कहा कि यूनियन से संतोष तिवारी को भी निष्कासित किया गया था. संतोष तिवारी को भी यूनियन में शामिल किया जाये.
संतोष तिवारी को यूनियन में शामिल करने का विरोध विश्व मोहन सिंह करने लगे. इसीआरकेसी के महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव ने बताया कि यूनियन चुनाव होने वाला है. इस दौरान यूनियन में रेलवे कर्मी शामिल होते हैं. हालांकि, बैठक के दौरान जो घटनाएं हुई हैं, वह ठीक नहीं हैं. यूनियन की अनुशासन कमेटी मामले की जांच करेगी और दोषी नेताओं पर अनुशासनिक कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें