32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी को मारपीट कर भगाया, दूसरी शादी की फिराक में

पति, सास-ससुर, भैंसुर व गोतनी पर प्रताड़ित करने की प्राथमिकी बरमसिया में रहते हैं पीड़िता के परिजन, कांको का रहने वाला है आरोपी पक्ष धनसार : बरमसिया शंकर नगर की रहने वाली लक्ष्मी देवी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करने और दूसरी शादी रचाने के प्रयास करने की शिकायत […]

पति, सास-ससुर, भैंसुर व गोतनी पर प्रताड़ित करने की प्राथमिकी

बरमसिया में रहते हैं पीड़िता के परिजन, कांको का रहने वाला है आरोपी पक्ष

धनसार : बरमसिया शंकर नगर की रहने वाली लक्ष्मी देवी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करने और दूसरी शादी रचाने के प्रयास करने की शिकायत धनसार थाना में की है. धनसार पुलिस ने लक्ष्मी की शिकायत पर पति प्रशांत कुमार मंडल, ससुर हातिम मंडल, सास मालती देवी ,भैंसुर पंकज मंडल, गोतनी चिंता देवी के खिलाफ धारा 494, 498, 324, 34 कांड संख्या 33/19 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लक्ष्मी देवी का कहना है कि नौ जून 2014 को उसकी शादी कतरास के कांको निवासी प्रशांत कुमार मंडल के साथ हुई थी. दहेज में उसके पिता ने पांच लाख नगद सवा तीन लाख के सामान में दिये थे.

इसी बीच उसका एक पुत्र का भी जन्म हुआ. बच्चा आकाश अभी तीन साल का हो गया है. ससुराल वाले कम दहेज मिलने की बात कहते हुए और दो लाख दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. इसको लेकर कई बार पंचायती भी हुई. इधर, तीन माह पूर्व ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से भगा दिया, तब से मायके में रह रही हूं. लेकिन 20 फरवरी को पता चला कि पति प्रशांत कुमार की किसी दूसरी लड़की से शादी होने वाली है. यह सुन लक्ष्मी अपने पिता चेतलाल मंडल के साथ ससुराल गयी, जहां ससुराल वालों ने एक बार फिर मारपीट कर घर से भगा दिया.

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जायेगी. आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. मायके वालों का मूल घर पीरटांड़ थाना क्षेत्र के इजीबाद गांव में है. यहां उनके परिजन व्यवसाय कर जीवन-यापन चलाते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें