33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अग्रवाल भाई हत्याकांड: झरिया में किया गया अंतिम संस्कार, चार वर्षीय तन्मय ने दी मुखाग्नि

झरिया : झरिया के हेमंत अग्रवाल व उनके छोटे भाई महेंद्र अग्रवाल का अंतिम संस्कार शुक्रवार को बस्ताकोला स्थित गोशाला मुक्तिधाम में एक साथ किया गया. रांची के अशाेक नगर, रोड नंबर-एक स्थित साधना न्यूज के कार्यालय में दोनों भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. शुक्रवार को दिन के 11 बजे […]

झरिया : झरिया के हेमंत अग्रवाल व उनके छोटे भाई महेंद्र अग्रवाल का अंतिम संस्कार शुक्रवार को बस्ताकोला स्थित गोशाला मुक्तिधाम में एक साथ किया गया. रांची के अशाेक नगर, रोड नंबर-एक स्थित साधना न्यूज के कार्यालय में दोनों भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.
शुक्रवार को दिन के 11 बजे दोनों का शव झरिया के पोद्दारपाड़ा लाया गया. हेमंत के पुत्र तन्मय अग्रवाल (4) ने 11.25 बजे अपने पिता व 11.32 बजे अपने चाचा महेंद्र अग्रवाल को मुखाग्नि दी. सहोदर भाइयों की चिता एक साथ जलते देख वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गयीं.
पाथरडीह में हुई थी हेमंत की शादी: पाथरडीह के मोहन बाजार निवासी नरेंद्र अग्रवाल की भतीजी प्रीति अग्रवाल के साथ छह साल पूर्व हेमंत अग्रवाल की शादी हुई थी. महेंद्र अग्रवाल की शादी कुल्टी में हुई थी. महेंद्र को कोई संतान नहीं है. चार वर्षीय तन्मय ने अपने चाचा शेखर अग्रवाल की गोद में बैठ कर पिता हेमंत अग्रवाल व चाचा महेंद्र अग्रवाल की चिता को आग दिया.
इसके अलावा कंपनी के पास कोई रिकॉर्ड भी नहीं है. कंपनी का कोई बैंक एकाउंट भी नहीं है. जांच के दौरान एनआइए ने यह भी पाया है कि कंपनी के डॉयरेक्टर भी सही नहीं हैं. कंपनी की गतिविधियों पर भी एनआइए के अधिकारियों को संदेह है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें