27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद क्लब, स्काइलार्क समेत दस बकायेदारों का बैंक खाता फ्रीज होगा

धनबाद : धनबाद क्लब, स्काइलार्क प्रा. लि. समेत दस बड़े होल्डिंग टैक्स बकायेदारों का खाता फ्रीज होगा. नगर निगम ने ऐसे दस बकायेदारों को नोटिस देकर तीन दिनों के अंदर बकाया राशि जमा करने का निर्देश दिया है. तय समय में राशि जमा नहीं होने पर नगर निगम उनका बैंक खाता फ्रीज करने की कार्रवाई […]

धनबाद : धनबाद क्लब, स्काइलार्क प्रा. लि. समेत दस बड़े होल्डिंग टैक्स बकायेदारों का खाता फ्रीज होगा. नगर निगम ने ऐसे दस बकायेदारों को नोटिस देकर तीन दिनों के अंदर बकाया राशि जमा करने का निर्देश दिया है. तय समय में राशि जमा नहीं होने पर नगर निगम उनका बैंक खाता फ्रीज करने की कार्रवाई करेगा.

नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप के मुताबिक झारखंड अधिनियम 2011 की धारा 184 के तहत कार्रवाई शुरू की गयी है. प्रथम चरण में 10 बड़े बकायेदारों की सूची तैयार की गयी है. तीन दिनों में बकाया राशि का भुगतान नहीं करने पर बकायादारों का बैंक खाता फ्रीज किया जायेगा.

निगम ने दो दुकानदारों के खिलाफ थाना में की शिकायत : नगर निगम की दुकानों को अपना बताकर शराब की बंदोबस्ती लेनेवाले हीरापुर के दो दुकानदार अजय गुप्ता व दिनेश कुमार साव के खिलाफ सदर थाना में लिखित शिकायत की गयी है. नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप ने बताया कि दोनों दुकानदारों के खिलाफ शिकायत मिली थी. लिहाजा दोनों के खिलाफ सदर थाना में एफआइआर करने के लिए आवेदन दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें