27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक मोड़, बिग बाजार, सिटी सेंटर समेत 28 जगहों पर नहीं होगी पार्किंग की बंदोबस्ती

धनबाद : ट्रैफिक जाम से शहरवासियों को जल्द राहत मिलेगी. नगर निगम ने बिटुमिन्स सड़क के किनारे पार्किंग की बंदोबस्ती नहीं करने का फैसला लिया है. अब बैंक मोड़, बिग बाजार, सिटी सेंटर समेत 28 सैरातों की बंदोबस्ती नहीं होगी. पिछली बोर्ड में बिटुमिन्स सड़क के किनारे पार्किंग नहीं करने के प्रस्ताव पर निगम प्रशासन […]

धनबाद : ट्रैफिक जाम से शहरवासियों को जल्द राहत मिलेगी. नगर निगम ने बिटुमिन्स सड़क के किनारे पार्किंग की बंदोबस्ती नहीं करने का फैसला लिया है. अब बैंक मोड़, बिग बाजार, सिटी सेंटर समेत 28 सैरातों की बंदोबस्ती नहीं होगी. पिछली बोर्ड में बिटुमिन्स सड़क के किनारे पार्किंग नहीं करने के प्रस्ताव पर निगम प्रशासन ने यह फैसला लिया है.

बताते चलें कि शहर की सड़कों का चौड़ीकरण तो किया जा रहा है लेकिन सड़क पर ही पार्किंग होने से लोग रोज जाम से जूझ रहे थे. बोर्ड में पार्षदों ने जोरशोर से सड़क किनारे पार्किंग नहीं करने का प्रस्ताव रखा. इस पर बोर्ड ने सहमति प्रदान कर दी. अब मात्र 15 सैरातों की ही बंदोबस्ती होगी.

खुली डाक से होगी 15 सैरातों की बंदोबस्ती : खुली डाक से सैरातों की बंदोबस्ती होगी. एक-दो दिनों में 15 सैरातों का विज्ञापन निकाला जायेगा. बंदोबस्ती राशि का दस प्रतिशत राशि जमा करने के बाद ही इच्छुक व्यक्ति खुली डाक में भाग ले सकेंगे.
कहां-कहां बंदोबस्ती की गयी रद्द : बिग बाजार के सामने दोनों तरफ की पार्किंग, बैंक मोड़ की दोनों तरफ की पार्किंग, सिटी सेंटर से जालान अस्पताल, प्रगति नर्सिंग होम, रांगाटांड़ में ऑटो-बस पड़ाव, बरटांड़ मधुलिका स्वीट्स से लेकर आइडीबीआइ बैंक, पुराना बाजार पानी टंकी के पास, झरिया ट्रेकर व टेंपू स्टैंड केंदुआ, झरिया रोड टैक्सटाइल मार्केट के सामने पार्किंग, भूली टेंपू स्टैंड, झारखंड मोड़ इ ब्लॉक, पुटकी बस-ट्रेकर वाहन पड़ाव, बलियापुर वाहन स्टैंड, चार नंबर टैक्सी स्टैंड, झरिया बस स्टैंड, मातृ सदन टेंपू स्टैंड, लाइफ लाइन हॉस्पिटल ट्रक स्टैंड, लक्ष्मीनिया मोड़, फूसबंगला मोड़, लोदना मोड़, भौंरा बाजार टेंपू स्टैंड, दुर्गा सिनेमा रोड वाहन पड़ाव, अंगारपथरा ट्रैकर स्टैंड, कतरास थाना चौक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें