27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चांदमारी में फंदे से लटका मिला युवक का शव

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के चांदमारी कांटा स्थित कबीर मठ के समीप राहुल शर्मा (17) का शव उसके घर में रहस्यमय परिस्थिति में लटका मिला. सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजन राहुल शर्मा की हत्या की आशंका जता रहे हैं. […]

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के चांदमारी कांटा स्थित कबीर मठ के समीप राहुल शर्मा (17) का शव उसके घर में रहस्यमय परिस्थिति में लटका मिला. सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजन राहुल शर्मा की हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि मंगलवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे राहुल का शव उसे घर में लटका मिला. उसकी मां राधा देवी उसे फंदे से उतार कर स्थानीय लोगों की मदद से जोड़ाफाटक स्थित एक नर्सिंग होम ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. राधा देवी का कहना है कि पूर्वाह्न 10ः 30 बजे शक्ति मंदिर के पास उसे राहुल मिला था.

वह उनसे 10 रुपये लेकर ड्यूटी जाने की बात कह कर चला गया. जब 11 बजे वह घर पहुंची तो देखा कि राहुल फंदे से झूल रहा है. राधा देवी शक्ति मंदिर के पास नारियल व फूल बेचती है. वहीं राहुल बैंक मोड़ स्थित एक रेस्टोरेंट में कुक का काम करता था. राहुल के पिता पूरन निजी वाहन चालक हैं.

पांच साल पूर्व हुई थी बड़े भाई की हत्या : पांच साल पूर्व राहुल के बड़े भाई चेतन शर्मा की हत्या प्रेम प्रसंग में इस्ट बस्तकोला में जलाकर कर दी गयी थी. इसके बाद पूरा परिवार शक्ति मंदिर के निकट स्थित अपना आवास छोड़ चांदमारी कबीर मठ के पास युगल यादव के घर में किराये पर रहने लगा. यहां राहुल का शव फंदे से लटकता देख लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

पुलिस की कार्यशैली से परिजन नाराज

रोती-बिलखती राहुल की मां राधा देवी बस यही कह रही थी कि आखिर उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा था जो उनके दो बेटों की हत्या कर दी गयी. उनका कहना था कि कुछ लोगों ने राहुल के साथ झगड़ा किया था, जिसकी शिकायत धनसार थाना में की थी. पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं पिता पूरन और छोटा भाई अभिषेक पुलिस की कार्यशैली से नाराज हैं. राधा देवी का कहना था कि उसके बड़े पुत्र चेतन की हत्या के बाद भी हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं. पुलिस समय पर कार्रवाई करती जो उसके बेटों की जान बच सकती थी.

कहती है पुलिस : धनसार थाना प्रभारी योगेंद्र पासवान का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. घटना की छानबीन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें