31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारिश व ओलावृष्टि से ठंड की वापसी

शिवरात्रि तक बदलता रहेगा मौसम का मिजाज धनबाद : कहीं झमाझम तो कहीं हल्की बारिश से कोयलांचल में ठंड की एक बार फिर वापसी हो गयी है. अगले एक सप्ताह तक यहां मौसम का मिजाज लगातार बदलते रहने की संभावना है. बुधवार को धनबाद के अलग-अलग क्षेत्रों में बारिश का सिलसिला जारी रहा. कुछ-कुछ देर […]

शिवरात्रि तक बदलता रहेगा मौसम का मिजाज

धनबाद : कहीं झमाझम तो कहीं हल्की बारिश से कोयलांचल में ठंड की एक बार फिर वापसी हो गयी है. अगले एक सप्ताह तक यहां मौसम का मिजाज लगातार बदलते रहने की संभावना है. बुधवार को धनबाद के अलग-अलग क्षेत्रों में बारिश का सिलसिला जारी रहा. कुछ-कुछ देर के अंतराल पर बारिश होती रही. बीच-बीच में धूप भी खिल रही थी. लेकिन, धूप में आज तीखापन नहीं था. झरिया, चासनाला, भौंरा, सुदामडीह इलाके में ओलावृष्टि भी हुई. कुछ स्थानों पर बड़े-बड़े आकार के ओले गिरे.
धनबाद शहरी क्षेत्र में तेज बारिश हुई. आसमान में बिजली भी खूब कड़की. मौसम विभाग के अनुसार आज यहां सात एमएम बारिश रिकार्ड दर्ज की गयी. लगातार बारिश व बादल के कारण कोयलांचल में बढ़ते पारा पर ब्रेक लग गया है. इसका असर आने वाले दिनों में भी पड़ेगा. यहां का न्यूनतम पारा गिर कर 12-13 डिग्री तक पहुंचने की उम्मीद है.
गर्म कपड़ों का लेना पड़ा सहारा :
बारिश के कारण यहां का मौसम एक बार फिर कूल-कूल हो गया. एसी, पंखा का उपयोग करने वाले लोग भी एक बार फिर गर्म कपड़ों का सहारा लेने को विवश हुए. दफ्तर जाने वालों को रेन कोट का सहारा लेना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार शिवरात्रि तक मौसम का हाल ऐसे ही रहने की संभावना है. चार मार्च को भी यहां बारिश होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें