27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी में चार जुआरी पकड़ाये, थाना से छूटे

पुटकी : पुटकी पुलिस ने सोमवार की रात एलसीएच कॉलोनी के समीप जंगल में सूचना पर छापेमारी कर चार जुआरियों को पकड़ा. पुटकी थाना गश्ती टीम को सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर जुआ अड्डा का संचालन हो रहा है. रात दस बजे पुलिस जुआ अड्डा पर पहुंची और चार जुआरियों को ताश की […]

पुटकी : पुटकी पुलिस ने सोमवार की रात एलसीएच कॉलोनी के समीप जंगल में सूचना पर छापेमारी कर चार जुआरियों को पकड़ा. पुटकी थाना गश्ती टीम को सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर जुआ अड्डा का संचालन हो रहा है.

रात दस बजे पुलिस जुआ अड्डा पर पहुंची और चार जुआरियों को ताश की गड्डी व नकदी समेत पकड़ लिया. मंगलवार को सभी को पुटकी थाना से ही बेल पर छोड़ दिया गया. पकड़े गये चार जुआरियों में पिंटू कुमार (एलसीएच कॉलोनी), सुरेश तिवारी (अरलगड़िया), गरीबा भुइंया (पुटकी 2 नंबर) और उमर अंसारी (गर्भूडीह) शामिल हैं.

जुआरियों को थाना से ही छोड़े जाने से चर्चा का बाजार गर्म है. पुटकी–भागा रोड के एक चाय दुकान संचालक की मध्यस्थता में मोटी रकम की एवज में सभी को छोड़ा गया है. पुटकी थाना थानेदार मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि जमानतीय धारा होने के कारण सभी को थाना से ही बेल दे दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें