34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : दो दिन से शहर में जलापूर्ति ठप

धनबाद : गर्मी दस्तक दे रही है और अभी से ही शहर के बड़े हिस्से में दो दिनों से जलापूर्ति नहीं हुई है. लोग हाहाकार कर रहे हैं. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग का कहना है कि सड़क चौड़ीकरण के काम के कारण पाइप फट जा रही है और पाइप में गंदगी हो जा रही है. […]

धनबाद : गर्मी दस्तक दे रही है और अभी से ही शहर के बड़े हिस्से में दो दिनों से जलापूर्ति नहीं हुई है. लोग हाहाकार कर रहे हैं. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग का कहना है कि सड़क चौड़ीकरण के काम के कारण पाइप फट जा रही है और पाइप में गंदगी हो जा रही है. उसी को देखते हुए दो दिन से क्षेत्र में पाइपलाइन साफ करने का काम चल रहा है. लेकिन विभाग की ओर से न तो कोई सूचना जारी की गयी न ही प्रशासन ने जलापूर्ति की कोई वैकल्पिक व्यवस्था करायी.
जानकार बताते हैं कि वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में मोटरों की खराबी मुख्य वजह है जिससे रह-रह कर जलसंकट पैदा हो रहा है. प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है. रविवार को गोल्फ ग्राउंड, पुराना बाजार, मनईटांड़, मटकुरिया, धोबाटांड, गांधीनगर, भूदा, बरमसिया, धनसार और वासेपुर में जलापूर्ति नहीं हुई. जबकि सोमवार को धोबाटांड़, गांधीनगर, भूदा, स्टीलगेट, पॉलिटेक्निक और भूली में जलापूर्ति नहीं हुई.
क्या कहते हैं अधिकारी
पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि मटकुरिया में पाइप लाइन काफी जाम हो गया था. जिसकी साफ-सफाई की जा रही है. इसके कारण दो दिनों से जलापूर्ति में परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें