20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शौचालय नहीं बनाया तो पति को छोड़ने को तैयार

धनबाद : घर में शौचालय नहीं बनाया तो पत्नी ने मामले को महिला थाना तक पहुंचा दिया. इतना ही नहीं उसने पुलिस से आग्रह किया कि वह पति पर दबाव बनाये कि शौचालय बनाए वरना वह उसके साथ नहीं रहेगी. बिना शौचालय के वह ससुराल में नहीं रह सकती है. मामला बाबूडीह का है. महिला […]

धनबाद : घर में शौचालय नहीं बनाया तो पत्नी ने मामले को महिला थाना तक पहुंचा दिया. इतना ही नहीं उसने पुलिस से आग्रह किया कि वह पति पर दबाव बनाये कि शौचालय बनाए वरना वह उसके साथ नहीं रहेगी. बिना शौचालय के वह ससुराल में नहीं रह सकती है. मामला बाबूडीह का है. महिला कंचन देवी ने महिला थाना में आकर शुक्रवार को कहा कि अर्जुन मालाकार से उसकी शादी वर्ष 2011 में हुई है. पति बाबूडीह ऑटो चालक है.

वह घर में हमेशा उसके साथ मारपीट करता है. उसे शराब पीने की भी लत है. बताया कि सरकार से उसके यहां शौचालय बनाने की योजना स्वीकृत हुई है. 12 हजार मिले हैं. मगर उसके पति ने अभी तक शौचालय नहीं बनाया. इस बात से गुस्सा होकर महिला कुछ माह पूर्व अपने मायके चली गयी. कुछ दिन पहले लौटी तो देखा कि घर में शौचालय पूरा नहीं हो पाया है.

पति इसको लेकर लापरवाह हैं. इस बात से नाराज होकर उसने महिला थाना में शिकायत की ताकि पति को समझा कर शौचालय बनाया जा सके. उसने पुलिस को स्पष्ट कहा कि यदि शौचालय नहीं बनता है तो वह उसके घर में नहीं रह सकती है. पुलिस मामले में समझौता का प्रयास कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें