28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसे में महिला की मौत, पति व पुत्री जख्मी, विरोध में रोड जाम

ग्रामीणों ने की मुआवजा की मांग परसन ओपी क्षेत्र के धनवार-सरिया मुख्य मार्ग पर कोड़ाडीह की घटना राजधनवार : परसन ओपी क्षेत्र के धनवार-सरिया मुख्य मार्ग पर कोड़ाडीह बैंक ऑफ इंडिया के सामने सोमवार दोपहर एक बजे बाइक व 407 मालवाहक की टक्कर में बाइक पर पीछे सवार महिला की मौके पर ही मौत हो […]

ग्रामीणों ने की मुआवजा की मांग

परसन ओपी क्षेत्र के धनवार-सरिया मुख्य मार्ग पर कोड़ाडीह की घटना
राजधनवार : परसन ओपी क्षेत्र के धनवार-सरिया मुख्य मार्ग पर कोड़ाडीह बैंक ऑफ इंडिया के सामने सोमवार दोपहर एक बजे बाइक व 407 मालवाहक की टक्कर में बाइक पर पीछे सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना में महिला के पति शंकर प्रसाद बर्णवाल व 12 वर्षीय पुत्री कुमकुम कुमारी जख्मी हो गयी. बताया जाता है कि कौशल्या देवी(मृतका) अपने मायके जमामो सतिडीह से पति शंकर प्रसाद बर्णवाल व पुत्री कुमकुम के साथ बाइक से ससुराल पंदना (बिरनी) लौट रही थी.
शंकर ने बताया कि जमामो के सतिडीह गांव स्थित ससुराल से वापस घर पदना लौटने के क्रम में सरिया की ओर से आ रहे 407 मालवाहक ने गलत दिशा में आकर बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक में पीछे बैठी उनकी पत्नी कौशल्या गिर गयी और 407 वाहन के अगले पहिये के नीचे आ गयी.
407 वाहन उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया. घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने उक्त वाहन को कुछ दूर जाते ही रोक लिया. हालांकि, चालक वाहन को छोड़ मौके से फरार होने में सफल रहा. इधर, घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर डेढ़ बजे से सड़क जाम कर दी.
खबर सुनकर परसन ओपी तथा धनवार थाना के पदाधिकारियों ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक जाम जारी था. माले नेता क्यूम अंसारी, सगीर अंसारी, मंजूर मियां, मुखिया टुना तुरी, संतोष मोदी आदि मृतका के परिजन के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. घटना के बाद मृतका के पति, पुत्री तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें