25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंदरी : बीआइटी सिंदरी के सहायक प्राध्यापक ने की आत्महत्या

पत्नी से विवाद के बाद उठाया आत्मघाती कदम फंदा बना कर पंखे से लटक दे दी जान सिंदरी : बीआइटी सिंदरी के प्रोडक्शन विभाग में सहायक प्राध्यापक डॉ सुबोध कुमार ने रविवार को अपने आवास में आत्महत्या कर ली. उन्होंने कमरे में पंखे से लटक कर जान दी. पुलिस ने बताया कि आज संध्या सुबोध […]

पत्नी से विवाद के बाद उठाया आत्मघाती कदम
फंदा बना कर पंखे से लटक दे दी जान
सिंदरी : बीआइटी सिंदरी के प्रोडक्शन विभाग में सहायक प्राध्यापक डॉ सुबोध कुमार ने रविवार को अपने आवास में आत्महत्या कर ली. उन्होंने कमरे में पंखे से लटक कर जान दी. पुलिस ने बताया कि आज संध्या सुबोध की उनकी पत्नी श्वेता रंजन से किसी बात पर विवाद हो गया.
वह नाराज होकर अपने रूम में चले गये. अंदर से दरवाजा बंद करने पर पत्नी ने समझा कि थोड़ी देर में गुस्सा खत्म होने पर निकल आयेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रात साढ़े आठ पत्नी को शंका हुई तो दरवाजा पीटने लगी. दरवाजा नहीं खोलने पर चिल्लायी. आवाज सुन कर संस्थान के निजी सुरक्षा गार्ड आये और दरवाजा खोला तो डाॅ सुबोध पंखे से लटक रहे थे. गोशाला ओपी प्रभारी विष्णुकांत मिश्रा मौके पर पहुंचे और सुबोध को लेकर पीएमसीएच गये. वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि प्रोफेसर का अक्सर अपनी पत्नी से विवाद होता था.
उनका वैवाहिक जीवन ठीकठाक नहीं चल रहा था. डाॅ कुमार को शराब पीने की लत लग गयी थी. वह अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और बेटी छोड़ गये हैं. बेटी कक्षा 7 एवं बेटा कक्षा 5 में पढ़ते हैं. डॉ सुबोध कुमार बिहार के सीतामढ़ी के रहनेवाले थे. वर्ष 2007 में उन्होंने बीआइटी ज्वाइन की थी. कुमार बीआइटी मेसरा से बीइ किये थे. घटना के बाद पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें