28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड के शहीद के परिजन को 1.75 करोड़ देंगे बीसीसीएल और सीसीएल

बीसीसीएल और सीसीएल की पहल धनबाद : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद झारखंड के विजय सोरेंग के परिजन को बीसीसीएल-सीसीएल 1.75 करोड़ रुपये देंगे. यह रकम कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के वेतन से दो-दो सौ रुपये के योगदान से एकत्रित होगी. अगर कोई इससे अधिक रकम देना चाहेगा तो उसे प्रबंधन को लिखित देना […]

बीसीसीएल और सीसीएल की पहल

धनबाद : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद झारखंड के विजय सोरेंग के परिजन को बीसीसीएल-सीसीएल 1.75 करोड़ रुपये देंगे. यह रकम कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के वेतन से दो-दो सौ रुपये के योगदान से एकत्रित होगी. अगर कोई इससे अधिक रकम देना चाहेगा तो उसे प्रबंधन को लिखित देना होगा. राशि फरवरी महीने के वेतन से काटा जा सकेगा.
जमा रकम एलआइसी या बैंक के माध्यम से शहीद के परिजन को सौंपी जायेगी. बीसीसीएल सह सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह ने रांची से शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये एक बैठक की. इसमें दोनों कंपनियों की केंद्रीय सलाहकार समिति के सदस्य मौजूद थे. श्री सिंह ने कहा कि पूरे देश के साथ-साथ बीसीसीएल-सीसीएल परिवार भी संकट की इस घड़ी में शहीद सैनिकों एवं उनके परिवार के साथ तन-मन-धन के साथ खड़ा है.
बीसीसीएल की सीसीसी और सीसीएल की जेसीसी के सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि सभी ने खुले दिल से शहीद के परिजन की मदद को हामी भरी. इस दौरान सीसीसी व जेसीसी सदस्यों ने भी एक-एक हजार की राशि शहीद जवान के परिजन को देने की घोषणा की.
बैठक में बीसीसीएल के निदेशक (वित्त) केएस राजशेखर, निदेशक तकनीकी (योजना व परियोजना) एनके त्रिपाठी, निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्रा, महाप्रबंधक कार्मिक (औद्योगिक संबंध) राजपाल यादव, महाप्रबंधक (सिविल) आरएम प्रसाद, केंद्रीय चिकित्सालय से डॉ एस घोषाल, केंद्रीय सलाहकार समिति के सदस्यों में पूर्व मंत्री बच्चा सिंह, विधायक ढुलू महतो, अर्जुन सिंह, केडी पांडेय, आर तिवारी, एएम पाल, उमेश सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें