Advertisement

dhanbad

  • Feb 12 2019 6:35AM
Advertisement

लड़की का बयान : संजय से कर चुकी हूं शादी, उसी के कहने पर रची साजिश

धनसार : धनसार की लड़की की कोलकाता में बरामदगी के बाद  सोमवार को धनबाद न्यायालय में 164का  बयान कलमबद्ध कराया गया. लड़की ने कहा कि जामाडोबा के संजय यादव से उसने अगस्त 2018 में ही शादी कर ली है. संजय के कहने पर ही हमने सूरज को फंसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था. संजय ने कहा था कि सूरज के जेल जाने के बाद ही हम दोनों खुश रह पायेंगे. गत 29 जनवरी की आधी रात को संजय मेरे घर आया.

उसने मुझे फोन करके बाहर बुलाया. उसके बाद दोनों धनबाद स्टेशन आ गये. उस वक्त हावड़ा का ट्रेन  नहीं मिलने के कारण संजय मुझे अपने घर जामाडोबा ले गया. इसके बाद इसी दिन हम दोनों अहले सुबह धनबाद स्टेशन से ट्रेन पकड़कर कोलकाता चले गये. उसने मुझे कोलकाता बाग बाजार मे अपनी परिचित पिंकी देवी के घर ले गया. इसके बाद  मुझे वहां छोड़ धनबाद चला गया. संजय के कहने पर सुनियोजित तरीक़े से  सूरज को फंसाने के लिए पुरोहित से मोबाइल मांग कर अपने भाई को फोन किया.

इस दौरान भाई को फोन पर बताया कि उसे सूरज ने ही कोलकाता लाकर छोड़ दिया है. धनसार पुलिस ने बयान कराने के बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया. वहीं बिनोद नगर के सूरज यादव व उसके पिता राम पुकार यादव को भी छोड़ दिया. विदित हो कि लड़की के गायब होने पर उसके परिजनों ने विनोद नगर के सूरज यादव और उसके परिजनों पर कोलकाता में बेच देने का आरोप धनसार थाना मे लगाया था. पुलिस ने संजय को रविवार को ही जेल भेज दिया था.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement