38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कुशवाहा के चलते एनडीए में हुआ बिखराव : अठावले

मैथन/चिरकुंडा : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर द्वारा बनाये गये डैम से देश के विकास को बल मिल रहा है. पावर और एरिगेशन कार्य किया जा रहा है. डीवीसी में 7000 मेगावाट से ज्यादा विद्युत उत्पादन करने की क्षमता है, मगर 4500 मेगावाट […]

मैथन/चिरकुंडा : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर द्वारा बनाये गये डैम से देश के विकास को बल मिल रहा है. पावर और एरिगेशन कार्य किया जा रहा है. डीवीसी में 7000 मेगावाट से ज्यादा विद्युत उत्पादन करने की क्षमता है, मगर 4500 मेगावाट ही हो रहा है.
3500 मेगावाट अतिरिक्त उत्पादन के लिए वह ऊर्जा मंत्री से बात करेंगे. श्री अठावले शुक्रवार को मैथन स्थित गोगना चेयरमैन कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि एनडीए में बिखराव इसलिए हुआ कि उपेंद्र कुशवाहा को तीन सीटें चाहिए थीं.
यह उन्हें नहीं मिल रही थीं. तेलगुदेशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को भी इंडिपेंडेंट के रूप में अलग स्टेट चाहिए था, जो नहीं मिलने के कारण उन्होंने एनडीए छोड़ दिया. महागठबंधन पर चर्चा करते हुए मंत्री ने कहा कि उसमें सभी प्रधानमंत्री पद के ही उम्मीदवार हैं.
आदिवासी और दलितों पर होने वाले हमलों के सवाल पर मंत्री ने कहा कि ऐसे मसलों पर राज्य सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. पत्रकार वार्ता में पीके मुखोपाध्याय, पीपी चक्रवर्ती, एके वर्मा, ओमप्रकाश, टीएन दत्ता शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें