26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असामाजिक तत्वों ने पुराने कांटा घर में लगायी आग

कतरास/सिजुआ : बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र के तेतुलमारी स्थित पुराने कांटा घर में शनिवार की रात असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. आग से कांटा घर में रखे पुराने रिकाॅर्ड व उपकरण आदि जल कर खाक हो गये. बीसीसीएल प्रबंधन ने घटना की लिखित शिकायत अभी तक नहीं की है. बीसीसीएल सूत्रों ने बताया कि […]

कतरास/सिजुआ : बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र के तेतुलमारी स्थित पुराने कांटा घर में शनिवार की रात असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. आग से कांटा घर में रखे पुराने रिकाॅर्ड व उपकरण आदि जल कर खाक हो गये. बीसीसीएल प्रबंधन ने घटना की लिखित शिकायत अभी तक नहीं की है.
बीसीसीएल सूत्रों ने बताया कि पुराने कांटा घर का ताला तोड़ कर कुछ लोग अंदर प्रवेश कर गये. वहां रखी फाइलों में आग लगा दी. माना जा रहा है कि रंगदारी मामले में पुराने कांटा घर को आग के हवाले किया गया है.
इधर, शनिवार को तेतुलमारी थाना के आरक्षी शिवचरण महतो पर हुए हमले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरक्षी की लिखित शिकायत पर बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक पप्पू सिंह, सियाराम सिंह, प्रकाश वर्मा, धर्मेंद्र वर्मा तथा असंगठित नेता अशोक ठाकुर, मनोज मल्लाह को आरोपी बनाया गया है.
अज्ञात लोगों की तलाश में पुलिस
आरक्षी शिवचरण महतो पर हुए हमले में गिरफ्तार आरोपियों को रविवार को जेल भेज दिया गया. याद रहे कि शनिवार की रात तेतुलमारी थाना के समीप ढुलू समर्थक तथा असंगठित मजदूर आमने-सामने आ गये थे. इसी क्रम में तेतुलमारी गेट पर तैनात आरक्षी पर हमला कर घायल कर दिया गया था.
घटना के बाद तेतुलमारी में विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गयी थी. ग्रामीण एसपी अमन कुमार, बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार सहित कई थानाें की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को नियंत्रित किया.
वहीं देर रात आरोपियों की धर-पकड़ की गयी. पकड़े गये सभी लोगों को तेतुलमारी पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों में रखा था. रविवार की सुबह कांड अंकित होने के बाद नामजद आरोपियों को जेल भेज दिया गया. वहीं अज्ञात 35-40 की सरगर्मी से तलाश चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें