34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : शहर के सौंदर्यीकरण में जुटा निगम, शहर को साफ-सुधरा व सुंदर रखना सबकी जवाबदेही : नगर आयुक्त

धनबाद : स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर शहर के सौंदर्यीकरण करने में नगर निगम जुट गया है. प्रथम चरण में चौक-चौराहों का सौंदर्यीकरण व दीवारों पर आकर्षक पेंटिंग की जा रही है. रविवार को श्रमिक चौक के पास एक एक सौ गमला में पौधा लगाया गया. मौके पर नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप, अपर नगर आयुक्त महेश […]

धनबाद : स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर शहर के सौंदर्यीकरण करने में नगर निगम जुट गया है. प्रथम चरण में चौक-चौराहों का सौंदर्यीकरण व दीवारों पर आकर्षक पेंटिंग की जा रही है. रविवार को श्रमिक चौक के पास एक एक सौ गमला में पौधा लगाया गया.
मौके पर नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप, अपर नगर आयुक्त महेश संथालिया, सिटी मैनेजर विजय कुमार आदि उपस्थित थे. नगर आयुक्त श्री कश्यप ने कहा कि शहर को साफ-सुधरा व सुंदर रखना सबकी जवाबदेही है. सबके सहयोग से ही शहर खूबसूरत बन सकता है.
स्वच्छता सर्वेक्षण तो एक माह की बात है. शहर को स्वच्छ रखने के लिए सालों भर सबको मिलकर काम करने की आवश्यकता है. अगर गंदगी दिखे तो तुरंत शिकायत करें. संबंधित क्षेत्र के सुपरवाइजर पर सीधे कार्रवाई की जायेगी.
बेहतर रैंक के लिए निगम तैयार
नगर आयुक्त ने कहा कि बेहतर रैंक के लिए तैयारी पूरी कर ली गयी है. माह के अंतिम सप्ताह तक स्वच्छता की टीम आयेगी. शहर को साफ-सुधरा रखने के लिए विशेष तौर पर निगरानी की जा रही है.
वार्ड में 27-27 लेबर सफाई कर रहे हैं. कॉमर्शियल एरिया में एनजीओ से सफाई करायी जा रही है. सुबह-शाम दोनों समय कॉमर्शियल एरिया में सफाई हो रही है. इसके अलावा कॉमर्शियल एरिया में लिटिल बीन रखे गये हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें