34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूली : पोल शिफ्टिंग को ले भिड़े दो पक्ष, आधा दर्जन घायल, पुलिस ने मामला दर्ज किया

भूली : पोल शिफ्टिंग को लेकर भूली आजाद नगर में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. लाठी-डंडा के साथ-साथ पत्थर भी चले. दोनों पक्षों से महिलाएं समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घटना की सूचना पर भूली ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार सदलबल पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामला […]

भूली : पोल शिफ्टिंग को लेकर भूली आजाद नगर में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. लाठी-डंडा के साथ-साथ पत्थर भी चले. दोनों पक्षों से महिलाएं समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घटना की सूचना पर भूली ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार सदलबल पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया.
बताया जाता है कि आजाद नगर शीतला मंदिर के समीप लगे पोल की शिफ्टिंग को लेकर आजाद नगर के पंकज सिंह आैर वहीं के मुकेश लाल यादव के बीच शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया. भूली पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदनों पर मामला दर्ज कर लिया है.
दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लगाये गंभीर आरोप
पंकज सिंह ने कहा है कि मुकेश अपनी बहन, बॉडीगार्ड, जय प्रकाश यादव, पीयूष, मनीष, हिमांशु व विरंची यादव के साथ लाठी, भाला, रड तथा पिस्टल के साथ हमारे घर में घुस आये तथा मेरी मां को धक्का देकर गिरा दिया. मां के गले से चेन और कानबाली नोच लिया. उनलोगों ने घर के सदस्यों के साथ भी मारपीट और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया.
मारपीट में सुनीता देवी, पूनम देवी, सुधा देवी, दीपक सिंह समेत कई लोगों को चोटे आयी हैं. वहीं मुकेश यादव के भाई जय प्रकाश यादव ने कहा है कि पंकज सिंह, विमल सिंह एवं पवन सिंह अन्य पांच-सात लोगों के साथ लाठी-डंडा एवं रॉड लेकर पहुंचे तथा गाली-गलौज करते हुए पोल शिफ्टिंग का विरोध करने लगे और मेरे साथ मारपीट करने लगे.
पंकज सिंह ने रॉड से मेरे सिर पर वार कर दिया, जिससे मेरा सिर फट गया. उनलोगों ने बीच-बचाव करने आयी घर की महिलाओं के साथ भी गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार किया. मेरे भाई के गले से सोने की चेन छीन ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें