29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घनश्याम निषाद हत्याकांड में पुलिस ने दी दबिश, एटी देवप्रभा के निदेशक कुंभनाथ के घर पर छापा, आरोपी नहीं मिला

झरिया/घनुडीह : तिसरा थाना क्षेत्र के गोलकडीह वामधौड़ा निवासी घनश्याम निषाद की हत्या के मामले में रविवार को तिसरा व बोर्रागढ़ पुलिस ने आरोपी एटी देवप्रभा के निदेशक कुंभनाथ सिंह के शिमलाबहाल स्थित आवास पर छापेमारी की. पुलिस को कुंभनाथ सिंह नहीं मिला. इधर तिसरा पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिये गये एटी […]

झरिया/घनुडीह : तिसरा थाना क्षेत्र के गोलकडीह वामधौड़ा निवासी घनश्याम निषाद की हत्या के मामले में रविवार को तिसरा व बोर्रागढ़ पुलिस ने आरोपी एटी देवप्रभा के निदेशक कुंभनाथ सिंह के शिमलाबहाल स्थित आवास पर छापेमारी की. पुलिस को कुंभनाथ सिंह नहीं मिला.
इधर तिसरा पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिये गये एटी देवप्रभा के साइट इंचार्ज संतोष सिंह व एक अन्य कर्मी को रविवार को छोड़ दिया. तिसरा थानेदार नेहरू लाल सोय ने कहा कि वरीय पुलिस अधिकारियों का आदेश मिलने के बाद ही मृतक के दोस्त डबलू यादव व नुनू को भी छोड़ा जायेगा.
थानेदार ने बताया कि कुंभनाथ सिंह व मुन्ना सिंह से भी पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है. दोनों पुलिसिया कार्यवाही के डर से भूमिगत हो गये हैं.
मृतक के दोस्त रिंकू समेत अन्य भी क्षेत्र से गायब हैं. इधर, मृतक घनश्याम की पत्नी अन्नू देवी व भाई संतोष निषाद रविवार को तिसरा थाना पहुंचे और थानेदार से कहा कि वे लोग केस नहीं लड़ सकते हैं, इसलिए केस वापस ले लेंगे.
कहा कि वे लोग गरीब हैं. छोटे-छोटे चार बच्चों की उन पर जिम्मेदारी है. जिस पर थानेदार ने कहा कि किसी के बहकावे व दबाव में आने की जरूरत नहीं है. कानून पर विश्वास करें, न्याय मिलेगा. इसके बाद परिजन लौट गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें