25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झरिया : पुलिस पर हमला मामले में आरोपी गिरफ्तार

झरिया : सड़क जाम के दौरान झरिया पुलिस पर पत्थरबाजी व जानलेवा हमला करने मामले में आरोपी बनियाहीर निवासी प्रेम बच्चन दास को रविवार की देर शाम झरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसे सोमवार को जेल भेजा जायेगा. 23 नवंबर, 2018 को बनियाहीर के काली मंदिर के समीप हाइवा की चपेट […]

झरिया : सड़क जाम के दौरान झरिया पुलिस पर पत्थरबाजी व जानलेवा हमला करने मामले में आरोपी बनियाहीर निवासी प्रेम बच्चन दास को रविवार की देर शाम झरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
पूछताछ के बाद उसे सोमवार को जेल भेजा जायेगा. 23 नवंबर, 2018 को बनियाहीर के काली मंदिर के समीप हाइवा की चपेट में आने से बनियाहीर निवासी मोहम्मद सोबराती की मौत हो गयी थी.
24 नवंबर को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव बनियाहीर पहुंचा, तो स्थानीय लोग सड़क जाम कर मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग करने लगे. इसी दौरान सड़क जाम हटाने गयी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गयी. झरिया पुलिस के सअनि रामेश्वर पासवान व इंस्पेक्टर का अंगरक्षक प्रवीण कुमार घायल हो गये थे.
घटना के बाद झरिया पुलिस ने प्रेम बच्चन दास, रोहित शर्मा, संजीव शर्मा, मोहम्मद सोनू, अरविंद पासवान के अलावा अज्ञात 100 लोगों पर मामला दर्ज किया था. प्रेम बच्चन दास पुलिस पकड़ से बाहर था. इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें