27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : स्टेशन में फंदे से झूलता मिला महिला का शव

जीआरपी-आरपीएफ की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल धनबाद : धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार-पांच के पुल के खंभे से शनिवार को एक अज्ञात महिला का शव फंदे से झूलता पाया गया. महिला की उम्र 35 वर्ष होगी. प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है. घटना की जानकारी जैसे ही जीआरपी को मिली, उसने […]

जीआरपी-आरपीएफ की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

धनबाद : धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार-पांच के पुल के खंभे से शनिवार को एक अज्ञात महिला का शव फंदे से झूलता पाया गया. महिला की उम्र 35 वर्ष होगी. प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है. घटना की जानकारी जैसे ही जीआरपी को मिली, उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना के बाद कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

जीआरपी व आरपीएफ की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. महिला पेटिकोट व ब्लाउज में थी. साड़ी से फांसी का फंदा बना था, जिसके सहारे शव लटक रहा था. बगल में उसका झोला रखा हुआ था जिसमें कुछ कपड़े, केला, मूढ़ी व रुपये थे.

कहां थे आरपीएफ व जीआरपी के जवान? : घटना को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. प्लेटफॉर्म संख्या 4-5 बहुत व्यस्त प्लेटफॉर्म है, ऐसे स्थान में मुख्य ब्रिज के नीचे कैसे किसी महिला ने फांसी लगा ली? प्लेटफॉर्म ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ व जीआरपी के जवान कहां थे?

कहीं इस महिला के साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ? स्टेशन परिसर में कई कर्मचारियों व यात्रियों ने बताया कि यहां पर इस तरह की यह पहली घटना है, जबकि यहां 24 घंटा लोग रहते हैं.

सीसीटीवी फुटेज में नहीं है घटना: जीआरपी स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. शनिवार को फुटेज में वह महिला दिख रही है और वह कई घंटे तक मुख्य ब्रिज के ऊपर थी. कई बार वह इधर से उधर घूमती दिखी.

लेकिन स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरा में घटनास्थल का कोई फुटेज कैद नहीं हो पाया.

रेल पुलिस को महिला के विक्षिप्त होने का शक : धनबाद जीआरपी प्रभारी-सह-इंस्पेक्टर हरिनारायण सिंह ने बताया कि घटना अहले सुबह की है. घटना के बाद फुटेज देखा गया जिसमें महिला दिख रही है. फुटेज में कुछ अजीब हरकत भी कैद हुई है, जिसे देख कर लगता है कि वह विक्षिप्त थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें