27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : जमीन फर्जीवाड़ा में दो और जेल गये

दो करोड़ में बेची थी 35 कट्ठा जमीन, 23 लोग अभी भी पकड़ से दूर धनबाद : फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन की रजिस्ट्री करने में धनबाद थाना की पुलिस ने मास्टरमांइड दोनों सहोदर भाई फटिक चंद्र मंडल और मंतोष मंडल को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. इससे पूर्व सोमवार को श्याम सुंदर गुप्ता […]

दो करोड़ में बेची थी 35 कट्ठा जमीन, 23 लोग अभी भी पकड़ से दूर
धनबाद : फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन की रजिस्ट्री करने में धनबाद थाना की पुलिस ने मास्टरमांइड दोनों सहोदर भाई फटिक चंद्र मंडल और मंतोष मंडल को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. इससे पूर्व सोमवार को श्याम सुंदर गुप्ता को जेल भेजा गया था.
मामले का एक और आरोपी संतोष झा पूर्व से ही दूसरे केस में धनबाद जेल में बंद है. पुलिस ने बताया कि आठ डीड में सात डीड इन दोनों भाइयों के नाम पर ही है. अभी तक मामले में कुल तीन लोगों को जेल भेजा जा चुका है. 23 लोग अभी भी बच रहे हैं.
बताते चलें कि इस मामले में 28 दिसंबर को धनबाद थाना में 26 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. मामले में क्रेता, विक्रेता, पहचानकर्ता व दस्तावेज लेखक को अभियुक्त बनाया गया है. मामला कोलाकुसमा मौजा के 142 खाता का है. अवर निबंधक संतोष कुमार के आवेदन पर पुलिस ने अभियुक्तों पर भादवि की धारा 41, 420, 468 व 471 के तहत एफआइआर दर्ज की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें