34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केंदुआ : गोधर में क्रेन ने टेंपो को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

केंदुआ : केंदुआडीह थानांतर्गत गोधर 26 नंबर के समीप धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर मंगलवार को अपराह्न तीन बजे के लगभग क्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मुआवजा की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया और पुलिस के बल प्रयोग करने पर पथराव […]

केंदुआ : केंदुआडीह थानांतर्गत गोधर 26 नंबर के समीप धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर मंगलवार को अपराह्न तीन बजे के लगभग क्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मुआवजा की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया और पुलिस के बल प्रयोग करने पर पथराव किया. लगभग तीन घंटे के बाद शव उठा और यातायात शुरू हुआ.
क्रेन केंदुआ की ओर से तेज गति से धनबाद की ओर जा रहा था. जबकि टेंपो धनबाद की ओर से आ रहा था. गोधर 26 नंबर के समीप अचानक सामने टेंपो को देख क्रेन ने जोरदार टक्कर मार दी. क्रेन ने टेंपो चालक और एक युवक को बुरी तरह कुचल दिया. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी.
मृत युवकों में गोधर रवानी बस्ती निवासी नवरंगी पंडित का इकलौता पुत्र गोलू पंडित (26 वर्ष) व टेंपो चालक गंसाडीह निवासी शिवनाथ रविदास (30 वर्ष) शामिल हैं. सूचना पाकर केंदुआडीह थानेदार वीर कुमार, एएसआइ विनोद सिंह, दशरथ उरांव, जेपी सिंह व अन्य पदाधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.
पुलिस को देख आक्रोशित भीड़ इस मार्ग से गुजरनेवाली गाड़ियों के शीशे फोड़ने लगे. उन्हेें शांत करने के बाद काफी मशक्कत से क्रेन के नीचे दबे दोनों युवकों के शवोें को बाहर निकाला गया. इसके बाद स्थानीय लोग शव को सड़क पर रख मुआवजा की मांग करने लगे. आक्रोशित भीड़ के सामने स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बन विधि व्यवस्था पर नजर रखे हुए थी.
40-40 हजार रुपये दिया गया मुआवजा
एसडीएम राज महेश्वरम ने बताया कि दोनों के परिजनों को फिलहाल 40 -40 हजार रुपये मुआवजा दिया गया. बाकी जो सरकारी प्रवधान होगा वह किया जाएगा. एसडीएम ने बताया कि पत्थरबाजी करने वालों पर और तोड़फोड़ करने वालों को चिह्नित कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. इसके साथ ही क्रेन चालक पर भी प्राथमिकी दर्ज होगी. घटना के बाद से क्रेन का चालक फरार हो गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें