31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नया इतिहास लिखेगा व्यवसायी सम्मेलन, 10 जनवरी को न्यू टाउन हॉल में व्यवसायी सम्मेलन सह संगोष्ठी

धनबाद : जिला चेंबर की बैठक गुरुवार को रांगाटांड़ में हुई. इसमें 10 जनवरी को चेंबर का प्रयास- धनबाद का विकास विषय पर आयोजित सेमिनार की तैयारी की समीक्षा की गयी. अध्यक्षता जिला चेंबर उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने की. संचालन शिवाशीष पांडेय ने किया. जिला चेंबर कोषाध्यक्ष अशोक साव ने कहा कि दस को […]

धनबाद : जिला चेंबर की बैठक गुरुवार को रांगाटांड़ में हुई. इसमें 10 जनवरी को चेंबर का प्रयास- धनबाद का विकास विषय पर आयोजित सेमिनार की तैयारी की समीक्षा की गयी. अध्यक्षता जिला चेंबर उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने की. संचालन शिवाशीष पांडेय ने किया. जिला चेंबर कोषाध्यक्ष अशोक साव ने कहा कि दस को आयोजित सम्मेलन धनबाद की दशा व दिशा तय करेगा.
कार्यक्रम में उद्योग व व्यापार में यहां क्या-क्या संभावनाएं हैं आदि बिंदुओं चर्चा होगी. सभी विभाग के प्रमुख को कार्यक्रम में आमंत्रित किया जा रहा है. व्यवसायी सम्मेलन से विकास के मार्ग खुलेंगे. प्रवक्ता मो. सोहराब ने कहा कि शनिवार से कार्यक्रम को लेकर प्रचार वाहन पूरे धनबाद में घूमेगा और नुक्कड़ सभा की जायेगी.
बैठक में जिला चेंबर कोषाध्यक्ष अशोक साव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, शिवशीष पांडेय, संजय लोधा, ललित जगनानी, प्रमोद गोयल, अजय नारायण लाल, सोहराब खान, मुर्तजा अंसारी, राम प्रताप शर्मा, विनोद गुप्ता, विकास कांधवे, गोपाल महतो, फणीभूषण मंडल, रामशंकर बराट, दिलीप सुबिकी, अजय वर्मा, रामदास राजभर, आशीष वर्मा, विनोद गुप्ता, अजय विश्वकर्मा, विनोद अग्रवाल, खोखन दत्ता, राज सिन्हा आदि उपस्थित थे.
निमंत्रण देने रांची गये जिला चेंबर अध्यक्ष व महासचिव : जिला चेंबर कोषाध्यक्ष अशोक साव ने बताया कि जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता, महासचिव चेतन गोयनका एवं पूर्व जिलाध्यक्ष सह जीटा महासचिव राजीव शर्मा रांची में झारखंड चेंबर एवं विभिन्न विभाग के सचिवों को आमंत्रित करने गये हैं. कार्यक्रम में सरकार के विभाग प्रमुख को भी आमंत्रित किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें