34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : गुणवत्ता से समझौता नहीं, तय अवधि में काम पूरा करे निगम : विशेष सचिव

धनबाद : नगर विकास विभाग के विशेष सचिव बीपीएल दास ने मंगलवार को यहां नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. नियत समय पर काम पूरा करने का निर्देश दिया. विशेष सचिव ने कहा कि नगर निगम में अमृत योजना के तहत चार पार्क का निर्माण किया जा रहा […]

धनबाद : नगर विकास विभाग के विशेष सचिव बीपीएल दास ने मंगलवार को यहां नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. नियत समय पर काम पूरा करने का निर्देश दिया. विशेष सचिव ने कहा कि नगर निगम में अमृत योजना के तहत चार पार्क का निर्माण किया जा रहा है. एक और पार्क की अनुमति भी मिल गयी है.
इसके अलावा करोड़ों की इंटीग्रेटेड सड़क व कई बड़ी योजनाओं पर काम चल रहा है. नगर निगम को जो भी योजनाएं दी गयी है, उसे समय पूरा करने व गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है. शहर को स्वच्छ व साफ रखने पर विशेष फोकस करते हुए जागरूकता कार्यक्रम चलाने को कहा. कुछ बड़ी योजनाओं का काम जनवरी या फरवरी तक पूरा हो जायेगा.
कुछ बड़ी योजनाओं का टेंडर हो चुका है. जनवरी से संभवत: काम शुरू हो जायेगा. जो भी योजना ली गयी है, उसे समय पर काम पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है. बैठक के दौरान नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप व अन्य अधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें