27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धूम-धड़ाका, मस्ती और उमंग के साथ हुई नये साल की शुरुआत, हर तरफ दिखा उल्लास

धनबाद : धूम-धड़ाका, मस्ती और उमंग के साथ मंगलवार को नववर्ष का स्वागत किया गया. क्लबों व पार्कों में पार्टी का दौर चला. होटल व रेस्टोरेंट में भी लोगों ने नववर्ष को सेलिब्रेट किया. कुछ छोटे स्पॉट बरमसिया, बांस बगान सीएमआरआइ, गोविंदपुर के अलावा अपार्टमेंट की छत पर भी लोगों ने सपरिवार पिकनिक के साथ […]

धनबाद : धूम-धड़ाका, मस्ती और उमंग के साथ मंगलवार को नववर्ष का स्वागत किया गया. क्लबों व पार्कों में पार्टी का दौर चला. होटल व रेस्टोरेंट में भी लोगों ने नववर्ष को सेलिब्रेट किया. कुछ छोटे स्पॉट बरमसिया, बांस बगान सीएमआरआइ, गोविंदपुर के अलावा अपार्टमेंट की छत पर भी लोगों ने सपरिवार पिकनिक के साथ मस्ती की. बिग बाजार व आइनॉक्स में आज अच्छी भीड़ थी. लिहाजा यहां घंटों जाम से लोगों को जूझना पड़ा.
ट्रैफिक जाम से रेंगती रहीं गाड़ियां : पार्क में अत्यधिक भीड़ होने के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा. शाम चार से लेकर शाम छह बजे तक हीरक रोड में गाड़ियां रेंगती रहीं. हालांकि शाम सात बजे के बाद लोगों को ट्रैफिक जाम से राहत मिली.
वॉकी-टॉकी से पार्क में हो रहा था कंट्रोल : भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस बल के अलावा पार्क के गार्ड को वॉकी-टॉकी उपलब्ध कराया गया था. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल व गार्ड तैनात किये गये थे. सिटी एसपी पीयूष पांडेय भी पार्क पहुंचे और वस्तु स्थिति का जायजा लिया. एडीएम लॉ एंड आर्डर राकेश कुमार दुबे, डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार व सदर इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह भी पार्क में डटे हुए थे.
टॉय ट्रेन, झूले और आर्केस्ट्रा…
धनबाद. बिरसा मुंडा पार्क में जैन सैलाब उमड़ पड़ा. 15 हजार से अधिक सैलानी आज यहां पहुंचे. लोगों ने खूब मस्ती की और सामूहिक वनभोज का लुत्फ उठाया. टॉय ट्रेन, डिजनीलैंड झूले के लिए कतार लगी थी.
महाकाल म्यूजिकल ग्रुप के आर्केस्ट्रा आकर्षण का केंद्र थे. सुबह नौ बजे से लेकर शाम छह बजे तक पार्क में लोगों का आना-जाना लगा रहा है. हालांकि शाम में लोगों को ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा.
…अभी तो पार्टी शुरू हुई है : पार्क में महाकाल म्यूजिकल ग्रुप आर्केस्ट्रा व रॉक बैंड की धूम रही. गाने की इतनी फरमाइश थी कि कलाकारों को चैन नहीं था. अभी तो पार्टी शुरू हुई है…जैसे गीत की खूब डिमांड थी. शाम छह बजे तक लोगों ने आर्केस्ट्रा का लुत्फ उठाया.
वाटर पार्क का बच्चों ने उठाया लुत्फ : पार्क में अस्थायी रूप से वाटर पार्क बनाया गया है. बच्चों की अच्छी भीड़ जुट रही है. पार्क संचालक अशोक सिंह की मानें तो ट्रायल बेसिक पर इसे शुरू किया गया है.
अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बैलून में ऑक्सीजन रहता है. बच्चों को बैलून में डाला जाता है. बैलून में बच्चे खूब गुलाटिया मारते हैं और आनंद लेते है. जल्द ही यहां वाटर पार्क बनाने की पहल की जायेगी.
सरकारी दफ्तरों में रही अघोषित छुट्टी
धनबाद. नववर्ष पर भले ही घोषित सरकारी छुट्टी नहीं थी, लेकिन जिले के अधिकांश सरकारी कार्यालयों में छुट्टी जैसा माहौल देखने को मिला. कार्यालय तो खुले थे लेकिन न तो साहब थे और न ही कर्मी. दोपहर 12 बजे प्रभात खबर की टीम मिश्रित भवन पहुंची. खनन विभाग में मात्र दो कर्मी ड्यूटी बजा रहे थे.
सहकारिता कार्यालय में मात्र एक कर्मचारी थे. डीएसइ कार्यालय तो खुला था, लेकिन एक भी कर्मचारी कार्यालय में नहीं थे. गेट पर पीउन ड्यूटी बजा रहा था. यही हाल अन्य विभाग में देखने को मिला. कुछ विभाग में एक-दो कर्मचारी तो दिखे लेकिन अधिकांश टेबल खाली मिले. नगर निगम, माडा, सेल्स टैक्स व समाहरणालय में आज छुट्टी जैसा माहौल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें