25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनसार : बरमसिया के युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में नियामतपुर में मौत

धनसार : बरमसिया हरिनारायण कॉलोनी निवासी पान-सुपारी व्यवसायी प्रतीक सिन्हा उर्फ पीकू की मौत प. बंगाल के नियामतपुर क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में हो गयी. सूचना पाकर परिजन शुक्रवार की देर शाम नियामतपुर पहुंचे. वहां से शव को पोस्टमार्टम करा बरमसिया ले आये. तीन दिन पूर्व प्रतीक अपने घर वालों को काम से बाहर जाने […]

धनसार : बरमसिया हरिनारायण कॉलोनी निवासी पान-सुपारी व्यवसायी प्रतीक सिन्हा उर्फ पीकू की मौत प. बंगाल के नियामतपुर क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में हो गयी. सूचना पाकर परिजन शुक्रवार की देर शाम नियामतपुर पहुंचे. वहां से शव को पोस्टमार्टम करा बरमसिया ले आये. तीन दिन पूर्व प्रतीक अपने घर वालों को काम से बाहर जाने की बात कह कर निकला था. वह अविवाहित था.
नाक से निकल रहा था खून, कमर में चोट
शुक्रवार की देर शाम प्रतीक के मोबाइल से एक युवती ने उसके भाई चंदन के मोबाइल पर फोन किया कि उसके भाई की तबीयत ज्यादा खराब है और वह नियामतपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती है.
परिजन देर शाम नियामतपुर अस्पताल पहुंचे तो बताया गया कि प्रतीक की मौत हो चुकी है और नियामतपुर ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. इसके बाद परिजन नियामतपुर ओपी पहुंचे. परिजनों का कहना है कि प्रतीक की नाक से खून निकल रहा था. कमर के पास काफी चोट के निशान थे. हत्या की आशंका जतायी जा रही है. परिजन शव का अंतिम संस्कार के बाद में मामला दर्ज कराने नियामतपुर जायेंगे.
वह युवती कौन थी?
स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रतीक अक्सर नियामतपुर जाता रहता था. वहीं परिजन व पुलिस इस बात की जानकारी लेने में जुटे हैं कि आखिर अस्पताल पहुंचाने व चंदन को फोन करने वाली युवती कौन थी और उसका प्रतीक के साथ क्या संबंध था? चर्चा है कि जिस स्थान से प्रतीक को उठाकर अस्पताल लाया गया था, वह क्षेत्र रेड लाइट एरिया पड़ता है. परिजन यह जानकारी जुटाने में भी लगे हुए हैं कि आखिर प्रतीक नियामतपुर अकेले गया था या उसके साथ उसके साथी भी गये थे?
इधर, मृतक प्रतीक के पिता मुन्ना सिन्हा वैष्णो धाम जम्मू एक सप्ताह पूर्व घूमने गये थे. वह 30 दिसंबर को पूजा से जम्मू से लौटने वाले थे. लेकिन घटना की सूचना मिलने के बाद वे फ्लाइट से रांची पहुंचे. उसके बाद देर शाम रांची से बरमसिया पहुंचे. मुन्ना धनबाद में वेंडर का काम करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें