39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : राजपूत भी बेचते हैं सब्जी, करते हैं मजदूरी, उन्हें भी मिले आरक्षण

धनबाद : आज भी राजपूत समाज के लोग कहीं सब्जी बेचते हैं तो कहीं मजदूरी करते हैं. ऐसे लोगों की आर्थिक समस्या दूर करने के लिए आरक्षण मिलना चाहिए. ये बातें राजपूत विचार मंच के रजत जयंती समारोह में संतोष सिंह ने कही. समारोह स्थानीय आमटाल मोड़ मैदान में मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप […]

धनबाद : आज भी राजपूत समाज के लोग कहीं सब्जी बेचते हैं तो कहीं मजदूरी करते हैं. ऐसे लोगों की आर्थिक समस्या दूर करने के लिए आरक्षण मिलना चाहिए. ये बातें राजपूत विचार मंच के रजत जयंती समारोह में संतोष सिंह ने कही. समारोह स्थानीय आमटाल मोड़ मैदान में मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गयी. निर्मल सिंह ने कहा की राजपूत समाज को सेवाधर्मी होना चाहिए. समाज के युवाओं को चाहिए कि समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहें.
प्रदीप सिंह ने कहा कि आगामी पंद्रह जनवरी को 101 लड़कियों की शादी करायी जायेगी. हर स्तर पर हमारा संगठन इस समाज की भलाई के लिए काम करता रहेगा. कार्यक्रम को सकलदीप सिंह, मुकेश सिंह, डॉ निकेश, इंद्र भूषण सिंह, अजय सिंह, केसी सिंह समेत अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया.
कार्यक्रम में अतिथियों को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया. संचालन प्रदीप सिंह और सीपी सिंह कर रहे थे जबकि अध्यक्षता बैजनाथ सिंह ने की. कार्यक्रम में दीपक सिंह, जितेंद्र सिंह, कृपा शंकर सिंह, रामजीवन सिंह, दयानंद सिंह, संजीव सिंह, राकेश सिंह, प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह, सुमित सिंह, चंद्रकांत सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें