34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : रघुवर सरकार की उलटी गिनती शुरू: बाबूलाल

रांची/धनबाद : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि कोयला तस्करी से लेकर पशु तस्करी के धंधे में सत्तारूढ़ दल के नेता शामिल हैं. सोमवार को धनबाद सर्किट हाउस में श्री मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा. लेकिन झारखंड में भाजपा के कई जनप्रतिनिधि व […]

रांची/धनबाद : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि कोयला तस्करी से लेकर पशु तस्करी के धंधे में सत्तारूढ़ दल के नेता शामिल हैं. सोमवार को धनबाद सर्किट हाउस में श्री मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा. लेकिन झारखंड में भाजपा के कई जनप्रतिनिधि व बड़े पदाधिकारी जमकर कोयला-पशु तस्करी कर रहे हैं. किसी नेता का नाम लिये बगैर कहा कि राज्य खुफिया विभाग की भी रिपोर्ट सार्वजनिक हो चुकी है.

कहा कि जिस तरह भाजपा के सांसद, विधायक आपस में भिड़ रहे हैं, उससे यह स्पष्ट है कि लड़ाई किस चीज के लिए हो रही है. बाघमारा में रंगदारी प्रकरण पर जेवीएम प्रमुख ने सीधे जवाब देने से बचते हुए कहा कि सारा गड़बड़ी सत्तारूढ़ दल के लोग कर रहे हैं.

एक-एक सीट पर होगी चर्चा : एक सवाल के जवाब में बाबूलाल ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन का स्वरूप जल्द सामने आयेगा. एक-एक सीट पर चर्चा होगी. जो जहां से जीतने की स्थिति में होगा, उस पार्टी के खाते में वह सीट जायेगी. श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड में बीजेपी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें