26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस के हत्थे चढ़ा दिनदहाड़े चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य

सिंदरी : सिंदरी, जोड़ापोखर व बोकारो में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का सदस्य नौशाद अंसारी शनिवार को सिंदरी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस चेकपोस्ट पर शाम में वाहन चेकिंग कर रही थी. नौशाद गिरोह के सरदार राजू अंसारी के साथ बाइक से सिंदरी आ रहा था. पुलिस को देख […]

सिंदरी : सिंदरी, जोड़ापोखर व बोकारो में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का सदस्य नौशाद अंसारी शनिवार को सिंदरी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस चेकपोस्ट पर शाम में वाहन चेकिंग कर रही थी. नौशाद गिरोह के सरदार राजू अंसारी के साथ बाइक से सिंदरी आ रहा था. पुलिस को देख दोनों सहम गये. पुलिस ने जांच शुरू की तो राजू भाग निकला. पुलिस नौशाद अंसारी का पाॅकेट चेक किया तो चेन व अंगूठी निकाली. इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो जांच-पड़ताल शुरू की.
डीएसपी प्रमोद केसरी ने सिंदरी थाना में रविवार को पत्रकारों की दी. बताया कि गिरोह सिंदरी, जोड़ापोखर से लेकर बोकारो तक चोरी की घटना को अंजाम देता है. नौशाद की बाइक भी चोरी की है. जब्त बाइक संख्या जेएच10बीडी 6786 बोकारो की है. गिरोह चोरी के बाद बाइक का नंबर बदल देता है. नौशाद अंसारी भूलन बरारी का रहने वाला है .
बरामद समान
डीएसपी ने बताया कि नौशाद अपने हिस्से का समान लेकर सिंदरी आ रहा था. उसके पास से 81 हजार 736 नकद, सोना व चांदी की पायल, अंगूठी, बिछिया, चेन, चांदी का तीन सिक्का व विवो कंपनी का एक मोबाइल बरामद हुआ है.
इन जगहों पर की चोरी
डाॅ एसपीएम इंटर कॉलेज सिंदरी के उप प्राचार्य वीपी सिंह सहित गिरोह ने सिंदरी क्षेत्र के उपेंद्र चंद्र प्रसाद, राजीव कुमार देव, सुजीत कुमार श्रीवास्तव, गोशाला ओपी क्षेत्र के शंकर दयाल महतो के यहां चोरी की. गिरोह में राजू अंसारी, नौशाद अंसारी, नसीम अंसारी, सद्दाम अंसारी, इम्तियाज अंसारी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें