24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुटकी सब स्टेशन में भीषण डकैती, स्टोर रूम का ताला तोड़ 200 केजी तार तथा 15 पीस इंसुलेटर लूटे

पुटकी : धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर स्थित डीवीसी पुटकी सब स्टेशन पर धावा बोलकर शनिवार की रात करीब सवा दो बजे नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने सुरक्षा कर्मियों को बंधक बना लिया़ अपराधियों ने यहां से डेढ़ लाख की संपत्ति लूट ली. अपराधियों ने स्टोर रूम का ताला तोड़कर कॉपर का 200 केजी तार तथा 15 […]

पुटकी : धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर स्थित डीवीसी पुटकी सब स्टेशन पर धावा बोलकर शनिवार की रात करीब सवा दो बजे नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने सुरक्षा कर्मियों को बंधक बना लिया़ अपराधियों ने यहां से डेढ़ लाख की संपत्ति लूट ली. अपराधियों ने स्टोर रूम का ताला तोड़कर कॉपर का 200 केजी तार तथा 15 पीस इंसुलेटर लूट लिया. इसकी अनुमानित मूल्य करीब डेढ़ लाख रुपए है. साथ ही एक होमगार्ड जवान का मोबाइल भी अपराधी ले गए.
इस संबंध में सब स्टेशन इंचार्ज सरोज कुमार ने पुटकी थाना में लिखित शिकायत कर मामला दर्ज कराया है. अपराधी सब स्टेशन के पीछे की चहारदीवारी में रस्सी लगाकर अंदर घुसे थे. इसके बाद मेन गेट के समीप रात्रि पाली ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान संतोष चौहान, सीताराम पासवान, नंदन कुमार सिंह एवं सुरेश महतो को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया.
सभी को दूसरे छोर की ओर पुराने स्टोर में ले जाकर बंद कर दिया. अपराधियों ने यहां नियंत्रण कक्ष में ड्यूटी कर रहे सहायक नियंत्रक केके सिन्हा एवं एसके मांझी को भी हथियार का भय दिखाकर कंट्रोल रूम में ही बंधक बना लिया. इस दौरान अपराधियों ने सभी के मोबाइल जब्त कर लिये. जवानों के अनुसार अपराधियों की संख्या 10–15 होगी. सभी अपराधी स्थानीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे. उनकी उम्र 25 से 35 वर्ष होगी.
चारपहिया वाहन में लोड कर ले गये सामान
सूत्रों के अनुसार अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद मेन गेट का ताला खोलकर किसी चारपहिया माल वाहक को अंदर कर सभी सामान लोड कर ले भागे. घटना की सूचना मिलते ही पुटकी थाना गश्ती दल एवं पुटकी थानेदार मनोज कुमार गुप्ता घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच की. इधर शाम को डीएसपी (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और जानकारी ली. विदित हो कि करीब 20 दिन पूर्व भी सब स्टेशन स्टोर का ताला चोरों ने तोड़ दिया था. हालांकि की उस दिन चोरी नहीं कर पाये थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें