36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : जमाडा में छठा पुनरीक्षित वेतनमान की अधिसूचना जारी, खुशी की लहर

धनबाद : झारखंड खनिज क्षेत्र विकास प्राधिकार (जमाडा) में शनिवार को छठा पुनरीक्षित वेतनमान (केंद्रीय पैटर्न) की अधिसूचना जारी कर दी गयी. इससे जमाडाकर्मियों में खुशी की लहर है. यह अधिसूचना गत 23 जून को रांची में नगर विकास सचिव के साथ हुई वार्ता के आलोक में जारी की गयी है. वार्ता में जमाडाकर्मियों के […]

धनबाद : झारखंड खनिज क्षेत्र विकास प्राधिकार (जमाडा) में शनिवार को छठा पुनरीक्षित वेतनमान (केंद्रीय पैटर्न) की अधिसूचना जारी कर दी गयी. इससे जमाडाकर्मियों में खुशी की लहर है. यह अधिसूचना गत 23 जून को रांची में नगर विकास सचिव के साथ हुई वार्ता के आलोक में जारी की गयी है.
वार्ता में जमाडाकर्मियों के प्रतिनिधिमंडल में राम प्रवेश शर्मा, राधेश्याम दुबे, लल्लू तिवारी, राम नरेश सिंह, सतीश राकेश, नित्यानंद मंडल सहित आठ लोग शामिल थे. उसी वार्ता में छठे वेतनमान की घोषणा के साथ कई अन्य मुद्दों पर सहमति बनी थी. इसको लेकर हाल में भारतीय मजदूर संघ व जनता मजदूर संघ ने धरना-प्रदर्शन किया था.
जिसके बाद समझौता वार्ता में प्रबंधन ने वादा किया था कि छठे वेतनमान का आदेश वह 22 दिसंबर तक जारी कर देंगे. इस वेतनमान के लागू होने से कर्मियों के वेतन में औसतन तीस प्रतिशत की वृद्धि होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें