29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : नशे में वाहन चलाते तीन पकड़ाये, लाइसेंस जब्त, दो-दो हजार का जुर्माना भी भरना पड़ा

धनबाद : यातायात पुलिस ने गुरुवार की शाम स्टेशन रोड, रांगाटांड़, धनसार मोड़ और जोड़ाफाटक में नशे में वाहन चलाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस ब्रेथ एनलाइजर से वाहन चालकों की जांच कर रही थी. 27 वाहन चालकों की जांच में तीन की रिपोर्ट पाॅजिटिव पायी गयी. इन चालकों से एमवी एक्ट के […]

धनबाद : यातायात पुलिस ने गुरुवार की शाम स्टेशन रोड, रांगाटांड़, धनसार मोड़ और जोड़ाफाटक में नशे में वाहन चलाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस ब्रेथ एनलाइजर से वाहन चालकों की जांच कर रही थी.
27 वाहन चालकों की जांच में तीन की रिपोर्ट पाॅजिटिव पायी गयी. इन चालकों से एमवी एक्ट के तहत दो-दो हजाार रुपये जुर्माना वसूला गया. तीनों का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. यातायात पुलिस तीनों का ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित करने के लिए परिवहन कार्यालय रिपोर्ट भेजेगी.
पुलिस उपाधीक्षक (यातायात) दिनेश कुमार गुप्ता और यातायात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश्वर वर्मा के नेतृत्व में चले अभियान में सड़क सुरक्षा सेल (पीआइयू) अधिकारी पुष्कर कुमार और विवेक साव मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें