27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैथन ओपी के कांस्टेबल प्रेम ने की खुदकुशी, डीवीसी आवास में पंखे से लटक कर दी जान

मैथन : मैथन ओपी में पदस्थापित झारखंड पुलिस के जवान प्रेम यादव (संख्या-1703) ने मंगलवार की शाम करीब छह बजे डीवीसी के आवास संख्या एमएच 152/बी में पंखे से लटक कर जान दे दी. आवास ओपी से सटे है. समय पर ड्यूटी नहीं आने के कारण जब उसके सहयोगी उठाने गये तो प्रेम ने रूम […]

मैथन : मैथन ओपी में पदस्थापित झारखंड पुलिस के जवान प्रेम यादव (संख्या-1703) ने मंगलवार की शाम करीब छह बजे डीवीसी के आवास संख्या एमएच 152/बी में पंखे से लटक कर जान दे दी. आवास ओपी से सटे है. समय पर ड्यूटी नहीं आने के कारण जब उसके सहयोगी उठाने गये तो प्रेम ने रूम नहीं खोला. संदेह होने पर ओपी के कर्मी ने दरवाजा को धक्का मारा तो सिटकनी खुल गयी.
फंदे से लटकते देख पुलिस वालों को सांप सूंघ गया. तुरंत वरीय पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गयी. ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा, इंस्पेक्टर सुषमा कुमारी, अशोक कुमार डालमिया, थानेदार मुन्ना कुमार गुप्ता, दशरथ यादव सहित अंचल के थाना व ओपी के अधिकारी मौके पर पहुंच गये. शव को डीवीसी के शवगृह में रखा गया है.
मृत जवान कुछ ही दिन पहले अपने घर साहेबगंज से छुट्टी से लौटा था. उसे शाम चार बजे मोबाइल पर बात करते देखा गया. अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. रात करीब 11 बजे दंडाधिकारी अशफाक हुसैन धनबाद से मैथन पहुंचे. ग्रामीण एसपी की उपस्थिति में शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया. मौके पर बीडीओ अनंत कुमार भी मौजूद थे. जानकारी मिलने पर मृतक का भाई भी घटनास्थल पर पहुंच गया है.
पहली पत्नी से तलाक के बाद की थी दूसरी शादी : प्रेम यादव ने दो विवाह किया था. पहली पत्नी से तलाक हो चुका था. उससे एक पुत्र है. उसने दूसरा विवाह चंदा देवी से किया था. सूत्र बताते हैं कि जवान का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक नहीं चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से वह अनमना ढंग से रह रहा था. कुछ चिड़चिड़ा-सा हो गया था. पुलिस उसके मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाल रही है. ओपी में तैनात जवानों ने बताया कि प्रेम मिलनसार प्रवृत्ति का था. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें