34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज प्रताड़ना का मामला : पति को जेल, ससुर पीएमसीएच में भर्ती

धनबाद : बैंक मोड़ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना में वांछित व्यवसायी पुत्र बंटी गोयल को कोर्ट में पेशी के बाद रविवार को जेल भेज दिया. जबकि व्यवसायी सुंदर गोयल की तबीयत खराब हो जाने पर उन्हें पुलिस हिरासत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बैंक मोड़ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना मामले में शांति भवन […]

धनबाद : बैंक मोड़ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना में वांछित व्यवसायी पुत्र बंटी गोयल को कोर्ट में पेशी के बाद रविवार को जेल भेज दिया. जबकि व्यवसायी सुंदर गोयल की तबीयत खराब हो जाने पर उन्हें पुलिस हिरासत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बैंक मोड़ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना मामले में शांति भवन के गंगा अपार्टमेंट निवासी व्यवसायी सुंदर गोयल व उनके पुत्र बंटी गोयल को शनिवार की रात गिरफ्तार किया था.
व्यवसायी के पुलिस गिरफ्त में आने बाद पैरवी शुरू हो गयी. थाना से ही मामले को सलटा कर दोनों को छुड़ाने की देर रात तक कोशिश की गयी. वरीय अधिकारियों से व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने फोन पर बात की. लड़की पक्ष से सुलहनामे की कोशिश की गयी. बैंक मोड़ थाना में देर रात तक भीड़ लगी हुई थी. बैंक मोड़ थाना से दोनों पिता-पुत्र को धनबाद थाना भेजा गया. धनबाद थाना में भी दिन भर गहमागहमी रही. हालांकि कुछ राहत मिल गयी. पुलिस ने बेटे को जेल भेज पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.
उल्लेखनीय है कि बैंक मोड़ में रहने वाले सुंदर गोयल के पुत्र बंटी गोयल की शादी 2017 में बराकर के कपड़ा व्यवसायी की पुत्री खुशबू से हुई थी. आरोप है कि शादी के दो माह बाद से ही खुशबू को पति के साथ-साथ सभी ससुरालवाले प्रताड़ित कर रहे थे. खुशबू के साथ कई बार मारपीट की गयी. बैंक मोड़ थाना में केस दर्ज किया गया.
बैंक मोड़ पुलिस ने शनिवार को खुशबू के पति बंटी व ससुर सुंदर गोयल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रविवार को दोनों को जेल भेजने के पूर्व पीएसीएच में मेडिकल जांच करायी. पीएमसीएच में सुंदर गोयल की तबीयत अचानक खराब हो गयी. डॉक्टरों की सलाह पर सुंदर को पीएमसीएच में भर्ती करा दिया गया. पीड़िता के पति बंटी को न्यायिक हिरासत में धनबाद जेल भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें