25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद को फिर नहीं मिली कोई नयी ट्रेन, आज से पांच ट्रेनों का समय बदला

धनबाद : रेलवे ने एक बार फिर धनबाद की अनदेखी की है. भारतीय रेल द्वारा जारी नयी समय-सारिणी में धनबाद को उत्तर बिहार सहित कहीं के लिए कोई नयी ट्रेन नहीं मिली. धनबाद स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेनों के समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है. रेलवे बोर्ड द्वारा जारी टाइम टेबल पर धनबाद […]

धनबाद : रेलवे ने एक बार फिर धनबाद की अनदेखी की है. भारतीय रेल द्वारा जारी नयी समय-सारिणी में धनबाद को उत्तर बिहार सहित कहीं के लिए कोई नयी ट्रेन नहीं मिली. धनबाद स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेनों के समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है. रेलवे बोर्ड द्वारा जारी टाइम टेबल पर धनबाद वासियों की नजर लगी हुई थी.
उन्हें उम्मीद थी कि कम से कम धनबाद से जय नगर के लिए ट्रेन चलाने की घोषणा जरूर होगी. इसके लिए धनबाद रेल मंडल की ओर से अनुशंसा भी की गयी थी. पूर्व मध्य रेलवे द्वारा भी इस अनुशंसा को अग्रसारित किया गया था. साथ ही धनबाद से बेंगलुरु के लिए भी एक ट्रेन की मांग बहुत लंबे समय से हो रही है. इस बार भी बेंगलुरु के लिए भी कोई ट्रेन नहीं दी गयी है.
इन ट्रेनों का बदला समय : 15 अगस्त से धनबाद होकर गुजरने वाली पांच ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है. हावड़ा-जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस अब शाम 17.40 की जगह 17.35 बजे धनबाद से खुलेगी. इसी तरह भावनगर-आसनसोल अब सुबह 9.20 की जगह 9.14 बजे खुलेगी. बीकानेर-कोलकाता, गांधीधाम हावड़ा तथा गाजीपुर सिटी -कोलकाता एक्सप्रेस भी अब सुबह 9.20 की जगह 9.14 बजे धनबाद स्टेशन से खुलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें