26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा राजधानी में 2.5 लाख की चोरी

धनबाद : गया-धनबाद रेलखंड स्थित कोडरमा स्टेशन के पास शनिवार की रात हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी में चोर गिरोह के सदस्य ढाई लाख रुपये के जेवरात सहित नकद रुपये लेकर फरार हो गये. पीड़ित हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी ट्रेन के कोच संख्या ए-2 में सीट नंबर दो पर सफर कर रहे थे. पीड़ित गुडगांव के रहनेवाले संजय […]

धनबाद : गया-धनबाद रेलखंड स्थित कोडरमा स्टेशन के पास शनिवार की रात हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी में चोर गिरोह के सदस्य ढाई लाख रुपये के जेवरात सहित नकद रुपये लेकर फरार हो गये. पीड़ित हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी ट्रेन के कोच संख्या ए-2 में सीट नंबर दो पर सफर कर रहे थे. पीड़ित गुडगांव के रहनेवाले संजय कुमार सिंह हैं. पीड़ित ने गया रेल थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
घटना के शिकार संजय ने बताया कि वह धनबाद से नयी दिल्ली को जा रहे थे. सफर के दौरान कोडरमा स्टेशन के पास सारा सामान चोरी हो गया. पीड़ित ने बताया कि मैं शादी समारोह में अपने गांव जा रहा था. एक बैग में दो लाख के जेवरात थे और कुछ नकद रुपये भी थे. इस संबंध में रेल थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
पीड़ित ने बताया कि पहले से एसी कोच में कुछ अज्ञात लोग घूम रहे थे लेकिन, कोच में पुलिस नहीं होने के कारण सूचना नहीं दी जा सकी. उन्होंने बताया कि इसी दौरान उन्हें नींद आ गयी और चोर गिरोह के सदस्यों ने सारा सामान चोरी कर लिया.
घरेलू विवाद में पति ने जहर खाया
धनबाद. पत्नी से विवाद को लेकर पति दिनेश राम (28) ने रविवार को जहर खा लिया. स्थिति बिगड़ते देख परिजनों ने पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें