25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर को साफ रखने में सभी अपनी जिम्मेवारी निभायें

धनबाद: स्वच्छता सर्वेक्षण की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. स्वच्छता एप डाउनलोड करने व शहर को स्वच्छ रखने के लिए नगर निगम की ओर से शहर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. संस्थानों व दुकानदारों से स्वच्छता सर्वेक्षण में भागीदारी निभाने की अपील की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को मेयर […]

धनबाद: स्वच्छता सर्वेक्षण की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. स्वच्छता एप डाउनलोड करने व शहर को स्वच्छ रखने के लिए नगर निगम की ओर से शहर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. संस्थानों व दुकानदारों से स्वच्छता सर्वेक्षण में भागीदारी निभाने की अपील की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल और नगर आयुक्त राजीव रंजन पुराना बाजार पहुंचे. दुकानदारों से स्वच्छता एप डाउनलोड करने व बाजार का कचरा डस्टबीन में डालने की अपील की.

महापौर श्री अग्रवाल ने कहा कि शहर को साफ-सुथरा करने के लिए नगर निगम कटिबद्ध है. अब शहर के आम लोगों को भी अपनी जिम्मेवारी निभानी होगी. नगर आयुक्त श्री रंजन ने सभी दुकानदारों को कचरा फेंकने के लिए डस्टबीन का इस्तेमाल करने की अपील की. कहा कि पॉलीथिन बैग की जगह जूट बैग का इस्तेमाल करें.

जिला चेंबर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने निगम को भरोसा दिलाया कि धनबाद के सभी 55 चेंबर निगम का सहयोग करेंगे. निगम भी चेंबर की समस्याओं के समाधान में आगे आये. अभियान के दौरान नगर निगम द्वारा जूट बैग का वितरण किया गया. मौके पर उप नगर आयुक्त महेश संथालिया, पुराना बाजार चेंबर अध्यक्ष मो सोहराब खान, सचिव अजय नारायण लाल, जिला चेंबर के वरीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, पुराना बाजार चेंबर के संरक्षक ज्ञान देव अग्रवाल, नौशाद आलम (पप्पू)सहित दर्जनों की संख्या में दुकानदार उपस्थित थे.
सुलभ शौचालय व पार्किंग की मांग : पुराना बाजार चेंबर अध्यक्ष मो सोहराब व सचिव अजय नारायण लाल ने नगर आयुक्त से पुराना बाजार में सुलभ शौचालय व पार्किंग की व्यवस्था करने और मच्छर के प्रकोप से बचने के लिए फोगिंग मशीन चलवाने का आग्रह किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें