28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में मारपीट, हंगामा

धनबाद. जोड़ाफाटक स्थित पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में बुधवार को मरीज के परिजन व अस्पताल के कर्मी के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट में घायल अस्पताल के कंपाउंडर मो साकिर ने बैंक मोड़ थाना में केस किया है. बताया जाता है कि गांधी रोड निवासी शैलेश कुमार ने अपने पिता त्रिलोकी प्रसाद (65) को लकवा मारने […]

धनबाद. जोड़ाफाटक स्थित पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में बुधवार को मरीज के परिजन व अस्पताल के कर्मी के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट में घायल अस्पताल के कंपाउंडर मो साकिर ने बैंक मोड़ थाना में केस किया है. बताया जाता है कि गांधी रोड निवासी शैलेश कुमार ने अपने पिता त्रिलोकी प्रसाद (65) को लकवा मारने के बाद नर्सिंग होम में भर्ती कराया. यहां मरीज को आइसीयू में भर्ती कर लिया गया. चिकित्सकों ने मरीज के परिजनों को दवा लाने को कहा. दवा लाने के बाद परिजनों ने कंपाउंडर को दे दिया. मरीज के परिजनों का कहना था कि मरीज की स्थिति खराब थी, कंपाउंडर को दवा दी थी.

लेकिन कंपाउंडर दवा देने की जगह इधर-उधर काम कर रहा था. उससे बार-बार लोग अपील कर रहे थे. लेकिन वह नहीं सुन रहा था. इसके बाद परिजनों ने बकझक शुरू कर दी. वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कंपाउंडर दूसरे मरीज को दवा दे रहा था, ऐसे में उसे छोड़ कर दूसरे को कैसे दवा दे सकता है. लेकिन परिजन आग बबूला हो गये और मारपीट कर दी. काफी संख्या में लोग आइसीयू में घुस कर हंगामा करने लगे. काफी कोशिश के बाद लोग शांत हुए. बाद में चिकित्सकों ने मरीज को रांची रेफर कर दिया. नर्सिंग होम के संचालक डॉ निर्मल ड्रोलिया ने बताया कि ऐसे में मरीज का इलाज कोई कैसे करेगा.

आइएमए ने की निंदा : घटना की आइएमए ने निंदा की है. अध्यक्ष डॉ बीके सिंह व सचिव डॉ सुशील कुमार ने कहा कि मारपीट व हंगामा की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. भय के साये में इलाज नहीं किया जा सकता है. ऐसे लोगों पर प्रशासन कार्रवाई करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें