27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइआइटी के अब तक 432 स्टूडेंट्स का चयन

धनबाद. आइआइटी आइएसएम, धनबाद में चल रहे कैंपस प्लेसमेंट में अब तक 432 स्टूडेंट्स का चयन विभिन्न कंपनियों में बेहतर पैकेज पर हो चुका है. बुधवार को भी देर रात तक कंपनियों द्वारा चयन प्रक्रिया जारी रही. विभिन्न कंपनियों में चयनित स्टूडेंट्स में अब तक सर्वाधिक पैकेज कैब कंपनी उतर का रहा है, जिसने 36.6 […]

धनबाद. आइआइटी आइएसएम, धनबाद में चल रहे कैंपस प्लेसमेंट में अब तक 432 स्टूडेंट्स का चयन विभिन्न कंपनियों में बेहतर पैकेज पर हो चुका है. बुधवार को भी देर रात तक कंपनियों द्वारा चयन प्रक्रिया जारी रही. विभिन्न कंपनियों में चयनित स्टूडेंट्स में अब तक सर्वाधिक पैकेज कैब कंपनी उतर का रहा है, जिसने 36.6 लाख रुपये प्रतिवर्ष का पैकेज दिया है. इधर बीआइटी सिंदरी में 117 स्टूडेंट्स का चयन बेहतर पैकेज पर अब तक हो चुका है. यहां के कई स्टूडेंट्स का चयन आइआइटी में चल रहे कैंपस प्लेसमेंट में भी हुआ था.

सनद हो कि कैंपस प्लेसमेंट का पहला फेज 23 दिसंबर तक चलेगा. इसलिए अभी भी सैकड़ों स्टूडेंट्स को अच्छी कंपनियों में बेहतर में बेहतर पैकेज मिलने की संभावना है.

केके पॉलिटेक्निक में कैंपस 16 को : अंतरराष्ट्रीय कंपनी एटीजी टायर की ओर से केके पॉलिटेक्निक गोविंदपुर में पूल कैंपस का आयोजन किया जायेगा. इसमें 2016 एवं 2017 सत्र में पासआउट होने वाले सभी ब्रांच के स्टूडेंट्स का चयन किया जायेगा. चयन प्रक्रिया में सभी पॉलिटेक्निक के स्टूडेंट्स भाग ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें