34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकनिक स्थलों पर रखें निगरानी : एसएसपी

धनबाद. एसएसपी मनोज रतन चोथे ने पुलिस ऑफिस में बुधवार को क्राइम मीटिंग में थानेदारों को निर्देश दिया कि पिकनिक स्थलों पर सुरक्षा के साथ विशेष निगरानी रखें. क्रिसमस सेलेबरेशन व नये साल के आयोजन को लेकर भीड़-भाड़ को देखते हुए सर्तकता जरूरी है. इसके अलावा थानेदारों को नये साइबर थाना के संचालन व नियमों […]

धनबाद. एसएसपी मनोज रतन चोथे ने पुलिस ऑफिस में बुधवार को क्राइम मीटिंग में थानेदारों को निर्देश दिया कि पिकनिक स्थलों पर सुरक्षा के साथ विशेष निगरानी रखें. क्रिसमस सेलेबरेशन व नये साल के आयोजन को लेकर भीड़-भाड़ को देखते हुए सर्तकता जरूरी है. इसके अलावा थानेदारों को नये साइबर थाना के संचालन व नियमों की जानकारी दी गयी.
एसएसपी ने डीजल व केबल चोरी पर रोक के लिए ठोस कार्रवाई करने और पूर्व के केसों में कार्रवाई के संबंध में कई दिशा-निर्देश दिये. नये साल के मद्देनजर लगातार बाइक चेकिंग व चालकों की ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने को कहा. गवाहों को समय पर कोर्ट में पेश कराने, लंबित वारंट, कुर्की, व केस डिस्पोजल करने आदि के साथ महत्पूवर्ण केसों के अनुसंधान को लेकर कई दिशा निर्देश दिये गये.
थानेदारों को डायल 100 पर मिली शिकायत को तत्काल रिस्पांस देने व साइबर अपराध से संबंधित केसों के अनुसंधान व कार्रवाई को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिये गये. थाने के जेसएआइ व एएसआइ को कोत से हथियार इश्यू कराने को कहा गया. अफसरों के पास हथियार नहीं रहने से आपात स्थिति में अपराधियों का मुकाबला करने में परेशानी होती है. केंदुआ में डीजल चोरों की फायरिंग में जख्मी एएसआइ के पास हथियार नहीं थे. अगर हथियार रहता तो अपराधियों पर फायरिंग कर सकते थे. क्राइम मीटिंग में डीएसपी मुकेश कुमार महतो, नवल शर्मा, रामचंद्र राम, अशोक कुमार तिर्की, वाहमन टूटी समेत सभी इंस्पेक्टर व थानेदार मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें