33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेना की तरह रेस्क्यू टीम को यूनिफॉर्म मिले : एस बाकची

भौंरा: रेस्क्यू टीम के सदस्यों को सेना की तरह युनिफॉर्म मिलना चाहिए. 15 अगस्त व 26 जनवरी को तिरंगा फहराने के समय रेस्क्यू टीम के सदस्यों को पहली पंक्ति में बैठा कर उनका सम्मान बढ़ाना चाहिए. रेस्क्यू टीम के सदस्य सेना की तरह ही सरकारी संपत्ति व मानव जीवन की रक्षा करती है. रेस्क्यू ऑपरेशन […]

भौंरा: रेस्क्यू टीम के सदस्यों को सेना की तरह युनिफॉर्म मिलना चाहिए. 15 अगस्त व 26 जनवरी को तिरंगा फहराने के समय रेस्क्यू टीम के सदस्यों को पहली पंक्ति में बैठा कर उनका सम्मान बढ़ाना चाहिए. रेस्क्यू टीम के सदस्य सेना की तरह ही सरकारी संपत्ति व मानव जीवन की रक्षा करती है. रेस्क्यू ऑपरेशन टीम को आधुनिक व सुदृढ़ बनाना होगा.

ये बातें टाटा स्टील व सेल की ओर से जामाडोबा स्थित सरदोराब जी पार्क में आयोजित 48वां ऑल इंडिया माइंस रेस्क्यू प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को डीजीएमएस के निदेशक रीजन-1 सेंट्रल जोन एस बाकची ने कही.

कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से एक दूसरे को समझने का मौका मिलता है. आधुनिकता का आदान-प्रदान होता है. मुख्य जज डीएमआरएस (डीजीएमएस) के निदेशक देव कुमार ने कहा कि आज प्रतियोगिता में 10 टीमों में इसीएल, हिंडाल्को, एनइसी, एमसीएल, सीसीएल, बीसीसीएल की टीमें थी. इस अवसर पर सनक घोष, रजनीश कुमार जैन, नरेंद्र गुप्ता, कुणाल शरण आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें