36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महुदा में पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को दबोचा

धनबाद/महुदा. धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर महुदा बाजार मोड़ के समीप मंगलवार की रात पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को धर दबोचा. अपराधी बोलेरो (जेएच 10 एस 8689) पर सवार थे. उन्होंने झरिया में एक विवाह समारोह से लौट रहे मौलाना मुफ्ती कलीम नूरी (मकदुमपुर सिवनडीह, बोकारो) की नयी अपाचे बाइक लूट ली. बाइक की डिक्की […]

धनबाद/महुदा. धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर महुदा बाजार मोड़ के समीप मंगलवार की रात पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को धर दबोचा. अपराधी बोलेरो (जेएच 10 एस 8689) पर सवार थे. उन्होंने झरिया में एक विवाह समारोह से लौट रहे मौलाना मुफ्ती कलीम नूरी (मकदुमपुर सिवनडीह, बोकारो) की नयी अपाचे बाइक लूट ली. बाइक की डिक्की में 87200 रुपये नकद, बैकों के पास बुक आदि थे. इस दौरान उन्होंने मुफ्ती को लोहे आदि से वार कर घायल कर दिया.

दो लुटेरे बाइक लेकर भागने लगे. लेकिन मुचिरायडीह फाटक बंद होने के कारण वे लोहे की जाली से टकराकर गिर गये. ड्यूटी से लौट रहे भुरुंगिया निवासी छोटू शेख की नजर महुदा पेट्रोल पंप के पास सड़क पर गिरे मुफ्ती पर पड़ी. दोनों परिचित हैं. वह उसे अपने घर ले जाने लगे. रास्ते में उनकी नजर घायल लुटेरों पर पड़ी. मुफ्ती ने अपनी बाइक पहचान ली. उन्होंने पेट्रोलिंग कर रहे बाघमारा पुलिस के पीसीआर को सूचना दी. पीसीआर ने महुदा थानेदार हरिकिशोर मंडल को सूचना दी. वह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे.

खोजबीन के दौरान उनका सामना बोलेरो सवार दो अपराधियों से हो गयी. वे अपने साथियों का इंतजार कर रहे थे. अपराधियों ने थानेदार पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया. फिर जंगल की तरफ भागे. पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया. गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में बाघमारा डीएसपी बाहमन टूटी दोनों को लेकर छापामारी कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें