32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेतन समझौते के खिलाफ आरसीएमएस का प्रदर्शन

केंदुआ. आरसीएमएस के बैनर तले मजदूरों ने बसेरिया कोलियरी में मजदूर विरोधी 10वां वेतन समझौता करने वाले ताकतों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान कोयला मंत्री पीयूष गोयल का पुतला जलाया गया. संघ के संयुक्त महामंत्री मिथिलेश कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज कोयला उद्योग के मजदूर साथियों का भविष्य इतिहास के […]

केंदुआ. आरसीएमएस के बैनर तले मजदूरों ने बसेरिया कोलियरी में मजदूर विरोधी 10वां वेतन समझौता करने वाले ताकतों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान कोयला मंत्री पीयूष गोयल का पुतला जलाया गया. संघ के संयुक्त महामंत्री मिथिलेश कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज कोयला उद्योग के मजदूर साथियों का भविष्य इतिहास के चौराहे पर खड़ा है.

सत्ता में बैठे माननीय मोदी जी ने कोयला उद्योग को बर्बाद कर पूंजीपतियों के हाथ बेचने के लिए पीयूष गोयल को कोयला मंत्रालय की बागडोर सौंप रखी है. कुछ यूनियन भी उनका सहयोग कर रही हैं.

ऐसे में मजदूरों को एकजुट होकर मजदूर विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर मजदूरों व राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ की ओर से उन्हें बधाई दी. कहा कि अब राहुल जी के नेतृत्व में मजदूर विरोधी व जन विरोधी ताकतों के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा. उन्होंने आंदोलन को मजबूती प्रदान करने के लिए आगामी 20 दिसंबर को धनसार ओसीपी में प्रस्तावित आम सभा में शामिल होने की अपील की. प्रदर्शन में ललन शर्मा, आरके ठाकुर, नागेश्वर रवानी, उमेश पासवान, लाल मोहन महतो, श्रीराम चौधरी, जहांगीर खान, रामायण प्रसाद, सीबी पासवान, हमीद अंसारी, शमीम अंसारी, मोहन राम, शिवानंद तिवारी आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें