23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जुमलेबाजी की सरकार से गरीबों का भला नहीं

सुदामडीह : सुदामडीह कोलवाशरी के मुख्य गेट के पास आयोजित सभा की अध्यक्षता बृजनंदन प्रसाद व संचालन इंटक युवा जिला अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने किया. सभा में पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक ने कहा कि 56 इंच के सीना वाले प्रधानमंत्री को जनता की परेशानियों से क्या लेना देना है. गुजरात में 22 साल से भारतीय […]

सुदामडीह : सुदामडीह कोलवाशरी के मुख्य गेट के पास आयोजित सभा की अध्यक्षता बृजनंदन प्रसाद व संचालन इंटक युवा जिला अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने किया. सभा में पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक ने कहा कि 56 इंच के सीना वाले प्रधानमंत्री को जनता की परेशानियों से क्या लेना देना है. गुजरात में 22 साल से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, वहां पर पानी, बिजली व सड़क की हालत काफी जर्जर है. उसने मजदूरों, किसानों और गरीबों को क्या दिया है? इंदिरा गांधी ने बैंकों व कोलियरियों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन इस सरकार ने अडाणी का पैसा माफ कर दिया. जुमलेबाजी की सरकार है.

सभी के खातों में लाखों रुपए दे रहे थे, जो निकलवा लिया. उसके बाद कहा कि पैसा देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने गरीबों को उल्लू बनाने का काम किया. 15 लाख का सूट पहनकर विदेश का दौरा कीजिए और जब देश में आइये तो आंख में वेसलीन लगा कर रोइये. यही है हमारा पीएम. भारतीय मजदूर संघ, एटक, सीटू ने 10वां वेजबोर्ड पर हस्ताक्षर किया है. वे लोग कह रहे हैं कि बहुत अच्छा वेज बोर्ड है. मजदूरों को सुविधा मिलेगी. वे लोग दलाल हैं. हमारी यूनियन दलाली नहीं करती है. हमें मजदूरों के हक की लड़ाई लड़नी होगी.

सरकार मजदूर विरोधी : एके झा
महामंत्री एके झा ने कहा कि जब देश की सरकार मजदूर विरोधी हो जाये तो मजदूरों का भला क्या हो सकता है? हम केंद्र सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरेंगे. कोयला मंत्री बनने के बाद पीयूष गोयल धनबाद आये थे. परंतु मजदूरों से नहीं मिल सके. वक्ताओं में सतीश चंद्र रजक, मो इम्तियाज, डेविड सिंह, बम भोले सिंह, अमित कुमार सिंह, मो शहाबुद्दीन, सफीक अंसारी, एसके शाही, गणेश प्रसाद, देवानंद तिवारी, शंकर रजक, दिलीप रजवार आदि थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें