25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर सभा, बोले पूर्व मंत्री ओपी लाल, फिर आयेगा कांग्रेस का राज

बाघमारा: गांधी प्रखंड बाघमारा में इंदिरा जी के नाम से स्थापित इस चौक पर क्षेत्र से आतंकराज हटाने की अपील यहां की जनता से करता हूं. आज पूरे देश में भय का वातावरण है. लोग दहशत में हैं. साक्षरता दर कैसे बढ़े, इन सब चीजों का ठिकाना नहीं है. ये बातें पूर्व विधायक ओमप्रकाश लाल […]

बाघमारा: गांधी प्रखंड बाघमारा में इंदिरा जी के नाम से स्थापित इस चौक पर क्षेत्र से आतंकराज हटाने की अपील यहां की जनता से करता हूं. आज पूरे देश में भय का वातावरण है. लोग दहशत में हैं. साक्षरता दर कैसे बढ़े, इन सब चीजों का ठिकाना नहीं है. ये बातें पूर्व विधायक ओमप्रकाश लाल ने मंगलवार को कहीं. वह राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर प्रखंड कांग्रेस द्वारा बाघमारा में आहूत अभिनंदन कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार को जमकर लताड़ा.

बाघमारा विधायक ढुलू महतो का नाम लिये बगैर कहा कि कांटा पर कब्जा करने से कोई नेता नहीं हो जाता है. कहा कि बाघमारा में पुन: कांग्रेस राज स्थापित करने का समय आ गया है. युवा वर्ग आगे आयें, डरने की कोई बात नहीं है. उन्होंने रेलबंदी पर कहा कि 150 सौ साल पुरानी रेल लाइन को बंद कराकर लोगों को सरकार ने परेशान कर दिया.

अब लोग हरा झंडा लेकर रेललाइन चालू कराने की बात कर रहे हैं. ऐसा अब बाघमारा में नहीं होने वाला है. अंत में उपस्थित सभी लोगों के बीच मिठाई बांटी गयी. अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष लगनदेव यादव, संचालन इंदल यादव व धन्यवाद ज्ञापन धनेश्वर ठाकुर ने किया. मौके पर प्रो टीपी पांडेय, शौकत अली, डॉ अंबिका प्रसाद सिंह, मिश्री लाल, सुरेंद्र यादव, अरविंद दुबे, मनोज साव, अहमद खान, ओम प्रकाश कुमार, अशोक भुईयां, दुर्गा रवानी, बरमेश्वर यादव, किशोरी खंडेलवाल, बिनोद नापित आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें