38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मार्च माह में खाली पदों पर हाे सकते हैं चुनाव

धनबाद. राज्य निर्वाचन आयोग ने पंचायती राज पदाधिकारी से 14 दिसंबर तक रिक्त पड़े पदों पर चुनाव कराने के लिए बूथ लिस्ट देने को कहा है. जिला पंचायती राज पदाधिकारी चंद्रजीत सिंह ने बताया कि धनबाद में वार्ड सदस्यों के 101, दो पंचायत सचिव और एक मुखिया का पद रिक्त है. यहां मार्च, 2018 में […]

धनबाद. राज्य निर्वाचन आयोग ने पंचायती राज पदाधिकारी से 14 दिसंबर तक रिक्त पड़े पदों पर चुनाव कराने के लिए बूथ लिस्ट देने को कहा है. जिला पंचायती राज पदाधिकारी चंद्रजीत सिंह ने बताया कि धनबाद में वार्ड सदस्यों के 101, दो पंचायत सचिव और एक मुखिया का पद रिक्त है. यहां मार्च, 2018 में चुनाव संभावित है. चुनाव आयोग की ओर से बुलायी गयी बैठक में सभी पंचायती राज पदाधिकारियों को पूरी तैयारी करने का निर्देश दिया गया.

सीएम ने बीपीएल की सही सूची बनाने को कहा : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को जिले के पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि पहले जितने सर्वे हुए हैं, उससे विभाग की ओर से कराये गये सर्वे की सूची का मिलान कर लें और फिर बीपीएल की सही सूची बनाकर भेजें.

सीएम सोमवार को वीडियो क्रांफ्रेसिंग कर समीक्षा कर रहे थे. मौके पर डीडीसी कुलदीप चौधरी, जिला पंचायती राज पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. ज्ञात हो कि इससे पहले ग्रामीण क्षेत्रों में 2007, 2008 में सर्वे कराया गया था. फिर ग्रामीण विकास की ओर से अप्रैल 2016 में सर्वे कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें