31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिव्यांग बच्ची के लिए स्कूल में रहेगी दाई

धनबाद : दिव्यांग बच्ची जितिसा खेतान के लिए डी-नोबिली स्कूल में अलग से दाई रहेगी. वह स्कूल में हर तरह से जितिसा की देखभाल करेगी. सोमवार को यह आश्वासन डी-नोबिली सीएमआरआइ के प्राचार्य ने बच्ची के परिजनों को दिया. एक-दो दिनों में जितिसा का नामांकन एलकेजी में कर दिया जायेगा. इससे पहले जितिसा के परिजनों […]

धनबाद : दिव्यांग बच्ची जितिसा खेतान के लिए डी-नोबिली स्कूल में अलग से दाई रहेगी. वह स्कूल में हर तरह से जितिसा की देखभाल करेगी. सोमवार को यह आश्वासन डी-नोबिली सीएमआरआइ के प्राचार्य ने बच्ची के परिजनों को दिया. एक-दो दिनों में जितिसा का नामांकन एलकेजी में कर दिया जायेगा. इससे पहले जितिसा के परिजनों ने उपायुक्त से मुलाकात की.

उपायुक्त ने जितिसा से संबंधित कई जानकारी ली. बता दें कि जोड़ाफाटक स्थित जितिसा के पिता सुमित खेतान 20 नवंबर को नामांकन फार्म लेने गये थे, लेकिन स्कूल काउंटर पर दिव्यांग कहकर फार्म देने से मना कर दिया गया.

इसके बाद परिजन स्कूल प्रबंधन से मिले, लेकिन सहयोग नहीं मिला. परिजनों ने मुख्यमंत्री, राज्य नि:शक्तता आयोग सहित कई जगहों पर शिकायत की. मुख्यमंत्री के संज्ञान लेने पर स्कूल प्रबंधन हरकत में आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें